T20 Worldcup टीम में जगह न मिलने पर मोहम्मद सिराज ने चयनकर्ताओं पर की ये टिप्पणी

सिराज ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था. इसके बावजूद उन्हें विश्वकप की टीम में जगह नहीं दी गई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2021, 05:04 PM IST
  • सेलेक्शन मेरे हाथ में नहीं- सिराज
  • सिराज ने की कोच और कप्तान की तारीफ
T20 Worldcup टीम में जगह न मिलने पर मोहम्मद सिराज ने चयनकर्ताओं पर की ये टिप्पणी

नई दिल्ली: आगामी टी20 वर्ल्डकप टीम में जगह न मिलने पर मोहम्मद सिराज ने पहली बार बयान दिया है. उन्होंने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था. इसके बावजूद उन्हें विश्वकप की टीम में जगह नहीं दी गई

सेलेक्शन मेरे हाथ में नहीं- सिराज

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कहा कि टीम का सेलेक्शन मेरे हाथ में नहीं है. चयनकर्ता कई खिलाड़ियों पर मंथन करते हैं और उसके बाद 15 खिलाड़ी चुनते हैं. 

उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड  कप में खेलना उनका सपना था लेकिन सेलेक्शन उनके हाथ में नहीं है. टी20 वर्ल्ड कप में खेलना निश्चित रूप से एक सपना था. लेकिन फिर भी सब खत्म नहीं हुआ है.

सिराज ने कहा कि मुझे अभी और कई काम करने हैं.  मेरे पास कई और बड़े लक्ष्य हैं. सबसे बड़ा लक्ष्य टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाना है. मैं अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखूंगा और मुझे उम्मीद है कि मैं टीम में जगह बनाने में सफल रहूंगा.

ये भी पढ़ें- पूर्व चीफ सेलेक्टर का बयान, BCCI और विराट कोहली के बीच चल रहा है गतिरोध

कोच और कप्तान की तारीफ

इंग्लैंड दौरे पर अपने प्रदर्शन के बारे में मोहम्मद सिराज ने कहा कि वहां बेहद शानदार अनुभव रहा. मुझे खुशी है कि मैं कप्तान विराट भाई, कोच रवि शास्त्री, सपोर्ट स्टाफ अैर टीम का विश्वास पा सका और खेल सका.

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से शमी, इशांत और जसप्रीत जैसे नामों के साथ गेंदबाजी करने मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला. वे हमेशा मुझे गेंदबाजी में सुधार करने के लिए महत्वपूर्ण सुझाव देते थे. इंग्लैंड में खेलने वाली टीम सभी विभागों में मजबूत थी और कोहली जैसे प्रेरणादायक कप्तान के अंडर में खेलना बेहद खुशी देने वाला रहा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़