IPL से बाहर होने के बाद धोनी के खिलाड़ी का भावुक बयान, बोले- मैं निराश हूं

चेन्नई के इस युवा ऑलराउंडर ने कहा कि वह निराश हैं और चेन्नई फ्रेंचाइजी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2021, 03:33 PM IST
  • चोट के चलते आईपीएल से बाहर हुए सैम करन
  • बोले- जहां हूं, वहीं से टीम का समर्थन करूंगा
IPL से बाहर होने के बाद धोनी के खिलाड़ी का भावुक बयान, बोले- मैं निराश हूं

दुबई: चोट के कारण इंडियन प्रीमियर  लीग (IPL) के इस सीजन के शेष मुकाबलों से बाहर होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) ने प्रतिक्रिया दी है. चेन्नई के इस युवा ऑलराउंडर ने कहा कि वह निराश हैं और चेन्नई फ्रेंचाइजी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं.

राजस्थान के खिलाफ नहीं की थी बल्लेबाजी 
राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ दो अक्टूबर को हुए मैच के बाद करन ने बैक में दर्द की शिकायत की थी. उन्होंने मैच में बल्लेबाजी नहीं की थी. स्कैन में चोट का पता चला, जिसके बाद वह आईपीएल और टी 20 विश्व कप से बाहर हो गए.

इस सीजन में करन ने खेले 9 मैच
करन का आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में यह दूसरा मुकाबला था. इस सीजन उन्होंने कुल नौ मुकाबले खेले और नौ विकेट लिए और चार पारियों में 56 रन बनाए.

निराश हैं सैम करन
करन ने सीएसके की वेबसाइट से कहा, 'दुर्भाग्य से मुझे एक बुरी खबर मिली है कि मैं आईपीएल के शेष सत्र और विश्व कप में नहीं खेल पाऊंगा. बेहद निराश हूं, इस सीजन में चेन्नई के साथ समय बिताना बेहद पसंद आया. टीम बहुत अच्छा कर रही है.'

यह भी पढ़िएः IPL Phase 2: मुंबई की जीत के बाद ईशान किशन का खुलासा- इन दिग्गजों के कारण सुधरा फार्म

निश्चित रूप से हासिल करेंगे ट्रॉफी
उन्होंने कहा, 'टीम बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रही है. मैं अगले कुछ दिनों में जहां हूं, वहीं से उनका समर्थन करना चाहता हूं. एक बार जब यह सब खत्म हो जाएगा, तो मैं निश्चित रूप से टीम के साथ आऊंगा और मुझे यकीन है कि वे आगे बढ़ेंगे और ट्रॉफी हासिल करेंगे.'

'मजबूती से करूंगा वापसी'
करन ने कहा, 'मैं सीएसके के प्रशंसकों का धन्यवाद करना चाहता हूं. पिछले दो सीजन से मुझे जो समर्थन मिला उससे अभिभूत हूं. मैं मजबूती से वापसी करूंगा.' बता दें कि सैम करन हरफनमौला खिलाड़ी हैं. वह राष्ट्रीय स्तर पर इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व करते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़