रविंद्र जडेजा की तलवारबाजी की प्रैक्टिस कर रहे महेंद्र सिंह धोनी, CSK ने शेयर किया वीडियो

रविंद्र जडेजा जब भी हाफसेंचुरी या सेंचुरी जड़ते हैं, तो बल्ले से तलवारबाजी करते हुए जश्न मनाते हुए नजर आते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 17, 2021, 06:36 PM IST
  • कोरोना के चलते रद्द हुआ है आईपीएल
    सोशल मीडया पर वायरल हो रहा वीडियो
रविंद्र जडेजा की तलवारबाजी की प्रैक्टिस कर रहे महेंद्र सिंह धोनी, CSK ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्लीः खेल के मैदान में खिलाड़ियों के जश्न मनाने का तरीका भी लोगों के दिलों के बहुत करीब होता है. कई बार खिलाड़ियों की यही अदा उनकी पहचान भी बन जाती है. ऐसी अदा भारत के कई खिलाड़ियों की है. धवन मूछों पर ताव देते हैं तो जडेजा मैदान में ही तलवारबाजी करते हैं. जडेजा की तलवारबाजी का तो हर कोई फैन है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी एम एस धोनी भी जडेजा की इस तलवारबाजी को कॉपी करते नजर आ रहे हैं.
सीएसके ने शेयर किया वीडियोः
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 को अनिश्चितकाल समय के लिए स्थगित कर दिया गया है. इस दौरान तमाम फ्रेंचाइजी टीमें आईपीएल 2021 के दौरान के कुछ अनसीन वीडियो शेयर कर रही हैं. इस दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रॉबिन उथप्पा बैठे हुए हैं और धोनी इस वीडियो में रविंद्र जडेजा के मशहूर तलवारबाजी सेलिब्रेशन की नकल उतार रहे हैं. धोनी सिर्फ अपना हाथ घुमाकर जडेजा की नकल उतारते दिख रहे हैं, जबकि पास में बैठे रॉबिन उथप्पा हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड को चेताया, हिंदुस्तान में किया था बुरा हाल अब घर में करेंगे बेहाल

जडेजा का ये तरीका है फेमस
गौरतलब है रविंद्र जडेजा जब भी हाफसेंचुरी या सेंचुरी जड़ते हैं, तो बल्ले से तलवारबाजी करते हुए जश्न मनाते हुए नजर आते हैं. जडेजा का यह स्टाइल अब काफी लोकप्रिय हो चुका है. 2021 में सीएसके सात मैचों में पांच जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर है. धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम पिछले सीजन में प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी, इस सीजन में टीम ने जबर्दस्त वापसी की है

ये भी पढ़ेंः जब रॉबिन उथप्पा के जवाब से तिलमिला गया था ऑस्ट्रेलियाई ओपनर, 3 साल तक नहीं हुई बोलचाल

जडेजा ने भी इस सीजन में जबर्दस्त ऑलराउंडर प्रदर्शन किया है. इसके अलावा टीम की ओर से मोइन अली और फैफ डु प्लेसी ने भी अपने खेल से काफी प्रभावित किया है.

आईपीएल 2021 के बायो बबल में खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर्स के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद इस टी20 लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.

 

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़