मुंबई इंडियंस के लिए सबसे बड़ा झटका, चोट के कारण स्टार खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

MI vs KKR: मुंबई इंडियंस की टीम ने इस सीजन में बड़ी मुश्किल से जीत की राह पकड़ी थी. टीम ने अपने पिछले दोनों मैचों में जीत हासिल की. लेकिन, कोलकाता नाइटराइडर्स से मैच से पहले मुंबई को बड़ा झटका लगा. उसका स्टार खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2022, 07:36 PM IST
  • सूर्यकुमार यादव हुए चोटिल
  • केकेआर में हुए पांच बदलाव
मुंबई इंडियंस के लिए सबसे बड़ा झटका, चोट के कारण स्टार खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

नई दिल्लीः MI vs KKR: मुंबई इंडियंस की टीम ने इस सीजन में बड़ी मुश्किल से जीत की राह पकड़ी थी. टीम ने अपने पिछले दोनों मैचों में जीत हासिल की. लेकिन, कोलकाता नाइटराइडर्स से मैच से पहले मुंबई को बड़ा झटका लगा. उसका स्टार खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर हो गया.

सूर्यकुमार यादव हुए चोटिल
रिपोर्ट्स के अनुसार, सूर्यकुमार यादव चोटिल हैं और वह बचे हुए सीजन में मुंबई के लिए नहीं खेल पाएंगे. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच के लिए सूर्यकुमार की जगह रमनदीप को टीम में शामिल किया गया है.

केकेआर में हुए पांच बदलाव
वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने टीम में पांच बदलाव किए हैं. केकेआर की प्लेइंग 11 में अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, शेल्डन जैकसन, पैट कमिंस और वरुण चक्रवर्ती को मौका दिया गया है.

मुंबई ने जीता टॉस, पहले करेगी बॉलिंग
वहीं, डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में सोमवार को खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 56वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. 

मुंबई को 10 में से 8 मैचों में मिली हार
एमआई ने अब तक 10 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को दो में जीत और आठ में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, केकेआर 11 मुकाबलों में से चार में जीत और सात में असफल रही है.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं
मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, टिम डेविड, किरोन पोलार्ड. रमनदीप सिंह, डेनियल सेम्स, मुर्गन अश्विन, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ.

केकेआर : श्रेयस अय्यर (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, नितेश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनिल नारायणे, शेल्डोन जैक्सन (विकेटकीपर), पैट कमिंस, टिम साउदी, वरुन चक्रवर्ती.

यह भी पढ़िएः पीटरसन बोले इंतजार का कोई मतलब नहीं, IPL के इस बॉलर को भारतीय टीम में करें शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़