माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, कौन सी टीम जीतेगी IPL 2021 का खिताब

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईपीएल 2021 के विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 7, 2021, 08:07 PM IST
  • 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है आईपीएल
  • माइकल वॉन की भविष्यवाणी
माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, कौन सी टीम जीतेगी IPL 2021 का खिताब

नई दिल्ली: आईपीएल के 14वें सीजन अपने आगाज से बस दो कदम दूर रह गया है. कोरोना संकट के बीच पिछले साल आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में किया गया था.

मैदान में दर्शकों की गैरमौजूदगी में खेले गए टूर्नामेंट ने टीवी और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सफलता की नई इबारत लिखी और सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सीजन बन गया.

मुंबई के पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीतने के छह महीने बाद फटाफट क्रिकेट का मंच एक बार फिर सज गया है. नए सिरे से टूर्नामेंट की नए विजेता को लेकर भी कयास लगने लगे हैं.

 

ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आईपीएल 14 के विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. वॉन का मानना है कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियन्स छठी बार खिताब पर कब्जा करेगी.

ये भी पढ़ें- 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम में पीएम मोदी का संबोधन, परीक्षा से नहीं कोरोना से डरें

इसके अलावा इंग्लैंड के कप्तान ने इंग्लैंड के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को साल 2021 का खिताब जीतने की सबसे बड़ा दावेदार बताया है. यदि मुंबई खिताब नहीं जीतती है तभी सनराइजर्स के सिर पर जीत का ताज सज सकता है. वॉन ने ट्वीट किया, आईपीएल 2021 के बारे में भविष्यवाणी, मुंबई पलटन खिताब जीतेगी. यदि टीम के फॉर्म में गिरावट आई तो सनराइजर्स हैदराबाद इसे अपने नाम करेगी.'

पिछले महीने वॉन ने कहा था कि मुंबई इंडियन्स की टीम भारतीय टी20 टीम से बेहतर है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़