IND vs NZ: भारत न्यूजीलैंड मैच से पहले कीवी टीम को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज बल्लेबाज चोटिल

कीवी टीम की इस हार के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच का महत्व बढ़ गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 04:50 PM IST
  • चोट की वजह से गुप्टिल का खेलना अनिश्चित
  • पाकिस्तान के खिलाफ 20 रन ही बना सके थे गुप्टिल
IND vs NZ: भारत न्यूजीलैंड मैच से पहले कीवी टीम को लगा बड़ा झटका, ये दिग्गज बल्लेबाज चोटिल

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्डकप में ग्रुप 2 के अहम मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को करारी शिकस्त दी. पाक के हाथों कीवी टीम को 5 विकेट से निराशाजनक हार झेलनी पड़ी. कीवी टीम की इस हार के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच का महत्व बढ़ गया है. 

चोट की वजह से गुप्टिल का खेलना अनिश्चित

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारत का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से 31 अक्टूबर रविवार को होना है.

इस मैच से पहले ही न्यूजीलैंड टीम को बड़ा झटका लगा है क्योंकि टीम के ऑपनर बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल का पैर की उंगली में लगी चोट की वजह से खेलना लगभग अनिश्चित हो गया है. इसे देखते हुए भारत के साथ होने वाले बड़े मैच में न्यूजीलैंड को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

पाकिस्तान के खिलाफ 20 रन ही बना सके थे गुप्टिल 

बीते दिन खेले गए शारजाह के मैदान पर न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मैच में गुप्टिल ने 17 गेंदों पर 20 रन बनाए थे. मैच के पावर प्ले में हारिस राऊफ की एक गेंद पर गप्टिल को पैर की उंगली में चोट लग गई थी. यह मैच न्यूजीलैंड टीम पाकिस्तान से पांच विकेट से हार गई थी.

मैच के बाद न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, खेल के अंत में चोटिल गुप्टिल थोड़े असहज दिख रहे थे और हम उनकी चोट पर नजर बनाए हुए हैं. आने वाले 24 से 48 घंटों में चोट के बारे में कहना मुश्किल है. 

ये भी पढ़ें- नई IPL टीमों की घोषणा के बाद सौरव गांगुली को क्यों देना पड़ा पद से इस्तीफा, जानिए

वहीं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्यूसन पहले ही मांसपेशियों की परेशानी के कारण चोटिल है और इसी कारण वह पाकिस्तान के साथ हुए मैच में नहीं खेले थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़