T20 World Cup: Ind vs Pak मैच से पहले पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर के इस बयान ने भारतीयों को कर दिया खुश

T20 World Cup, Ind vs Pak: रविवार को भारत टी20 विश्व कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 08:57 AM IST
  • पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का बड़ा बयान
  • भारतीय टीम के बारे में कही ये बात
T20 World Cup: Ind vs Pak मैच से पहले पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर के इस बयान ने भारतीयों को कर दिया खुश

मुंबई: T20 World Cup, Ind vs Pak: पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर ने ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में चल रहे टी20 विश्व कप को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq) ने यह अहम टिप्पणी की है. उन्हें लगता है कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम यूएई की परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि वह इन परिस्थियों को बेहतर तरीके से समझते हैं.

भारतीय गेंदबाजों को बताया अनुभवी
इंजमाम उल हक ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'हर टूर्नामेंट में कोई टीम प्रबल दावेदार होती है लेकिन मुझे लगता है कि इस विश्व कप में भारत के जीतने की उम्मीद ज्यादा है, क्योंकि वे इन परिस्थितियों को अच्छे से जानते हैं.' उन्होंने कहा कि भारत के बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों के पास अनुभव है. अभी खेले गए इंडियन प्रीमयर लीग (आईपीएल) में हर गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया है.

ऑस्ट्रेलिया पर जीत की तारीफ की
इंजमाम ने प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के प्रदर्शन को खूब सराहा. उन्होंने कहा कि भारत ने बड़ी आसानी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला. भारत की टीम उप महाद्वीप की पिचों पर शानदार खेल दिखाती है. उन्होंने कहा कि अगर इस मैच को ही देखे तो उन्हें विराट कोहली की जरूरत भी नहीं पड़ी. इंजमाम ने सुपर 12 में 24 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच के मुकाबले में कौन सी टीम का पलड़ा भारी रहेगा, यह नहीं बताया.

यह भी पढ़िएः जेसन रॉय ने T20 World Cup से पहले आईपीएल खेलने पर दिया ये बयान

दोनों प्रैक्टिस मैच में दर्ज की जीत
बता दें कि भारत ने टी20 वर्ल्ड कप में अपना अभियान शुरू करने से पहले दो प्रैक्टिस मैच खेले. पहला प्रैक्टिस मैच भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ खेला. इस मैच को भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीता था. दूसरा अभ्यास मैच भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला, जिसमें भारतीय टीम ने आसानी से जीत दर्ज की थी. भारत का टी20 विश्व कप में अभियान 24 अक्टूबर को शुरू होगा. रविवार को भारत टी20 विश्व कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़