Live Show से भगाए गए शोएब अख्तर, पाकिस्तानी एंकर को चुभा कड़वा सच

शोएब अख्तर ने पाक क्रिकेट में युवा खिलाड़ियों के साथ हो रहे भेदभाव पर कई बातें कहीं तो पाक टीवी चैनल के एंकर और प्रोडक्शन से जुड़े कई लोग नाराज हो गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2021, 03:53 PM IST
  • शोएब अख्तर ने पूरे मामले पर दी सफाई
  • अख्तर ने क्रिकेट एक्सपर्ट की नौकरी भी छोड़ी
Live Show से भगाए गए शोएब अख्तर, पाकिस्तानी एंकर को चुभा कड़वा सच

नई दिल्ली: पाकिस्तानी टीवी चैनल्स पर होने वाली बेतुकी बातों की वजह से पाकिस्तान को एक बार फिर दुनिया भर में शर्मिंदा होना पड़ रहा है. इस बार इसकी वजह बने दिग्गज पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर. 

शोएब अख्तर केवल पाकिस्तान के ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के महानतम गेंदबाजों में से एक हैं.

 

शोएब अख्तर ने पाक क्रिकेट में युवा खिलाड़ियों के साथ हो रहे भेदभाव पर कई बातें कहीं तो पाक टीवी चैनल के एंकर और प्रोडक्शन से जुड़े कई लोग नाराज हो गए और अख्तर को शो छोड़कर चले जाने को कह दिया गया. 

अख्तर ने क्रिकेट एक्सपर्ट की नौकरी भी छोड़ी

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर उस समय विवादों में घिर गए, जब उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम से बाहर निकलकर क्रिकेट विश्लेषक के रूप में अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया.

इस्तीफा देते हुए अख्तर ने कहा कि इसके लिए मुझे खेद है लेकिन मैं पीटीवी स्पोर्ट्स से तुरंत इस्तीफा दे रहा हूं, क्योंकि देश के सामने लाइव टेलीविजन पर मेरा अपमान किया गया. 

दरअसल लाइव शो के दौरान शोएब अख्तर पीटीवी (PTV) पर शो के मेजबान द्वारा सेट छोड़ने के लिए कहा गया, जिसके बाद वहीं अपनी माइक उतारा और स्टूडियो से बाहर चले गए. शोएब अख्तर को इस तरह शो से निकालना पूर्व क्रिकेटरों को रास नहीं आ रहा है. सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग आलोचना कर रहे हैं. 

शोएब अख्तर ने मामले पर दी सफाई 

अख्तर और शो के होस्ट के बीच बहस के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर साझा किए जा रहे है. वीडियो वायरल होने के बाद शोएब अख्तर ने बुधवार को खुद ट्विटर पर अपनी स्थिति स्पष्ट की. 

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की चोट पर आया बड़ा अपडेट, न्यूजीलैंड के खिलाफ क्या करेंगे कोहली?

अख्तर ने ट्वीट किया कि सोशल मीडिया पर कई क्लिप वायरल हो रही हैं तो मैंने सोचा कि मैं स्पष्ट कर दूं. डॉ. नौमान बेहूदा और असभ्य थे, उन्होंने मुझे शो छोड़ने के लिए कहा. यह विशेष रूप से शर्मनाक था, क्योंकि आपके पास सर विवियन रिचर्ड्स और डेविड गॉवर जैसे दिग्गज हैं, जो मेरे कुछ समकालीनों और वरिष्ठों के साथ सेट पर बैठे हैं और लाखों लोग देख रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़