IND vs PAK: इस बार भारत को जरूर हराएगा पाक, पाकिस्तानी चैंपियन कप्तान ने बताई बड़ी वजह

IND vs PAK: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान को उम्मीद है कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप के महामुकाबले में भारत को हराकर 5-1 का नया रिकॉर्ड बनाएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2021, 04:18 PM IST
  • जानिए पाक के पूर्व कप्तान ने क्या कहा
  • पाक ने 2009 में जीता था T20 वर्ल्ड कप
IND vs PAK: इस बार भारत को जरूर हराएगा पाक, पाकिस्तानी चैंपियन कप्तान ने बताई बड़ी वजह

नई दिल्ली: IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्डकप में भिड़ंत होगी. इससे पहले दोनों टीमों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. 2007 में भारत ने पहली बार पाकिस्तान को हराकर ही विश्वकप जीता था. पाकिस्तान को भी 2009 में यूनिस खान ने अपनी कप्तानी में चैंपियन बनाया था.

यूनिस खान ने की रिकॉर्ड तोड़ने की भविष्यवाणी

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान को उम्मीद है कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप के महामुकाबले में भारत को हराकर 5-1 का नया रिकॉर्ड बनाएगा. उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान के मैच में बहुत दवाब होता है और जो खिलाड़ी इस दवाब को झेल लेता है, वह लीजेंड बन जाता हैं.

 

आपको बता दें कि दुबई में रविवार को पाकिस्तान भारत के खिलाफ टूर्नामेंट का अपना पहला मैच खेलेगा.

भारत से कभी नहीं जीता पाकिस्तान

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान यूनिस खान ने कहा कि पाकिस्तान की नजरिए से मैं आशा करता हूं कि इस टी20 वर्ल्ड कप में 5-0 का रिकॉर्ड 5-1 हो जाएगा. यह काफी दबाव वाला मैच होगा. जो खिलाड़ी इस दबाव को झेल जाएंगे, वे महान खिलाड़ी कहलाएंगे.

यह भी पढ़िएः T20 World Cup: आज से विश्वकप का महामुकाबला शुरू, AUS vs SA में जानिए किस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

साल 2009 के टी20 विश्व कप ट्रॉफी में पाकिस्तान की कप्तानी करने वाले यूनिस खान की राय है कि ड्रेसिंग रूम में एमएस धोनी का मेंटर के रूप में होना, इस मेगा इवेंट में भारत के लिए एक बहुत बड़ा प्लस प्वाइंट है, क्योंकि एक बड़े दबाव वाले मैच में धोनी मेंटर के रूप में एक बड़ा रोल अदा कर सकते हैं, जिससे विरोधी टीम खुद धराशायी हो सकती है. उनमें वातावरण को शांत करने और ज्यादा दबाव वाले मैच को जीतने की क्षमता है.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें पता है कि दबाव वाले मैच में कैसा प्रदर्शन करना है. उन्होंने कहा, विराट कोहली एक महान खिलाड़ी हैं, जिस तरह से वह प्रदर्शन करते रहते हैं, वह तारीफ योग्य है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़