IPL 2021 PBKSvRCB: केएल राहुल की कप्तानी पारी और हरप्रीत बरार की गेंदबाजी की बदौलत, पंजाब ने दी बैंगलोर को मात

पंजाब किंग्स ने विराट कोहली की आरसीबी को मात देकर सीजन की अपनी तीसरी जीत दर्ज कर ली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 30, 2021, 11:35 PM IST
IPL 2021 PBKSvRCB: केएल राहुल की कप्तानी पारी और हरप्रीत बरार की गेंदबाजी की बदौलत, पंजाब ने दी बैंगलोर को मात

अहमदाबाद: कप्तान लोकेश राहुल (नाबाद 91) की शानदार पारी के बाद हरप्रीत बरार की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 26वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 34 रनों से मात दी. 

पंजाब ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 179 रनों का स्कोर बनाया और फिर उसने बेंगलोर को निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट पर 145 रनों पर रोक दिया. बेंगलोर के लिए कप्तान विराट कोहली ने 35 और रजत पाटीदार ने 31 रन बनाए. वहीं हर्षल पटेल ने 31 रन बनाए. 

पंजाब के लिए हरप्रीत बराड़ ने चार ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट चटकाए. उनके अलावा रवि बिश्नोई ने दो और रायली मेरेडिथ, क्रिस जॉर्डन तथा मोहम्मद शमी ने एक-एक विकेट अपने नाम किए.  

पंजाब की सात मैचों में यह तीसरी जीत है और टीम अब छह अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. बेंगलोर को सात मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और टीम 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर कायम है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़