Tokyo Olympic: पीवी सिंधु की धमाकेदार शुरुआत, पहले मुकाबले में दर्ज की एकतरफा जीत

बैडमिंटन में भारत की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु ने पहले मुकाबले में बेहद आसान जीत हासिल की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2021, 11:04 AM IST
  • पहले मैच में सिंधु की शानदार जीत
  • सिंधु से गोल्ड की उम्मीद
Tokyo Olympic: पीवी सिंधु की धमाकेदार शुरुआत, पहले मुकाबले में दर्ज की एकतरफा जीत

नई दिल्ली: रविवार सुबह एक तरफ जहां भारत की उम्मीदों को तब तगड़ा झटका लगा था जब निशानेबाजी में मनु भाकर पहले ही राउंड में बाहर हो गईं लेकिन इसके बाद पीवी सिंधु ने धमाकेदार जीत दर्ज करके भारतीयों को खुशी दी. 

पहले मैच में शानदार जीत

बैडमिंटन में भारत की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु ने पहले मुकाबले में बेहद आसान जीत हासिल की है. सिंधु महज 28 मिनट में ही पहला मैच जीतने में कामयाब हुईं. पीवी सिंधु ने दूसरे गेम में केसेनिया को 21-10 से हराया. पीवी सिंधु ने पहला गेम 21-9 से जीतने में कामयाब रही थीं. पीवी सिंधु ने इस जीत के साथ मेडल की ओर एक कदम आगे बढ़ाया है.

पीवी सिंधु ने बेहद शानदार शुरुआत की है. अपने पहले मैच में ही पीवी सिंधु साबित कर रही हैं कि क्यों वो टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल की सबसे बड़ी उम्मीद हैं. पीवी सिंधु पहले सेट में 14-5 से बढ़त बना ली थी. 

ये भी पढ़ें- ओलंपिक में चांदी जीतने के बाद मीराबाई पर इनामों की बारिश, होंगी मालामाल

सिंधु से गोल्ड की उम्मीद

वर्ल्ड नंबर-7 सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक के लिए आसानी से क्वालिफाई कर लिया, क्योंकि वह बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में शीर्ष दस खिलाड़ियों में शामिल थीं. पिछले ओलंपिक खेलों में पीवी सिंधु ने रजत पदक अपने नाम किया था. वे गोल्ड पर कब्जा करने में नाकाम हो गईं थीं. इस बार कैरोलिना मारिन टोक्यो में नहीं हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़