IPL 2021: देवदत्त पडिक्कल की वजह से बड़ी मुसीबत में फंसी कोहली की सेना, विरोध में एकजुट हुईं बाकी 7 टीमें

सीजन की शुरुआत से ठीक पहले कोरोना संक्रमित होने वाले सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के मामले में  RCB फंसती नजर आ रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2021, 07:23 PM IST
  • बायो बबल में शामिल करने पर विवाद
  • बाकी सभी टीमें नाराज
IPL 2021: देवदत्त पडिक्कल की वजह से बड़ी मुसीबत में फंसी कोहली की सेना, विरोध में एकजुट हुईं बाकी 7 टीमें

नई दिल्ली: आईपीएल के 14वें संस्करण का रंगारंग आगाज हो चुका है. पहले ही मैच में विराट कोहली के नेतृत्व वाली आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से शिकस्त देकर सीजन की शुरुआत बेहतरीन अंदाज में की. सीजन की शुरुआत से ठीक पहले कोरोना संक्रमित होने वाले सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के मामले में  RCB फंसती नजर आ रही है. 

बायो बबल में शामिल करने पर विवाद

विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी के सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडिकल आईपीएल 2021 से पहले कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. इसके बाद हालांकि वे निगेटिव हो गए थे लेकिन उन्हें 7 दिन तक क्वारंटीन रखने के बावजूद सीधे बायो बबल में शामिल कर लिया है. आईपीएल की बाकी सभी टीमों का कहना है कि ये नियमों को बिल्कुल खिलाफ है. 

बाकी सभी टीमें नाराज

देवदत्‍त पडिकल को बायो बबल में सीधे प्रवेश  देने पर बाकी टीमों ने नाराजगी और आपत्‍ति जताई है. रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बल्लेबाज देवदत्त पडीकल को टीम के बायो बबल में सीधे तौर पर प्रवेश देने पर आईपीएल टीमें नाराज हो गई हैं. खबरों के अनुसार आईपीएल फ्रेंचाइजी इस बात से नाराज हैं कि देवदत्‍त पडिक्कल को निर्धारित सात दिनों का क्वारंटीन पीरियड पूरा किए बिना बायो बबल में प्रवेश दे दिया गया. 

ये भी पढ़ें- श्रीलंकाई क्रिकेट की नैया पार लगाने के लिये इन दिग्गज खिलाड़ियों को बनाया गया चयनकर्ता

प्राइवेट जेट से आने के बावजूद डीकॉक किये गये क्वांरटीन

गौरतलब है कि 7 दिन के क्वांरटीन से बचाने के लिये मुंबई इंडियंस ने अपने सलामी बल्लेबाज क्विंटन डीकॉक को डाइरेक्ट प्राइवेट डेट से भारत बुलाया. सूत्रों के अनुसार खुद टीम की मालकिन नीता अंबानी ने उन्हें दक्षिण अफ्रीका से भारत फ्लाइट से मंगाया ताकि वे किसी के संपर्क में न आएं और बायो बबल में शामिल हो सके. लेकिन बीसीसीआई ने फिर भी उन्हें 7 दिन के क्वारंटीन में भेज दिया. अब टीमों का कहना है कि अगर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद देवदत्त पडिक्कल आरसीबी की टीम से जुड़ सकते हैं तो बाकी टीमों को ये छूट क्यों नहीं है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़