IPL 2021: ऋषभ पंत ने तोड़ा वीरेंद्र सहवाग का बड़ा रिकॉर्ड, धवन को भी छोड़ा पीछे

आमरे ने कहा जब आप हारते हैं तो आने वाले मुकाबले के लिए और प्रयास करते हैं. सभी मुकाबले महत्वपूर्ण है और हम हर मैच में अपना 100 फीसदी देंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2021, 06:30 PM IST
  • दिल्ली कैपिटल्स अंकतालिका में दूसरे स्थान पर
  • जानिए कैसा रहा है अबतक का मुकाबला
IPL 2021: ऋषभ पंत ने तोड़ा वीरेंद्र सहवाग का बड़ा रिकॉर्ड, धवन को भी छोड़ा पीछे

शारजाहः दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली हार के बाद कहा है कि किसी भी चीज से ज्यादा मायने टीम का प्रयास करना रखता है. दिल्ली को कोलकाता के खिलाफ मंगलवार को हुए मुकाबले में तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

आते रहते हैं उतार चढ़ाव
आमरे ने कहा कि हमें पता है कि आईपीएल में उतार-चढ़ाव आते हैं और हमें ऐसे मुकाबले भी मिलते हैं. हालांकि, कोचिंग ग्रुप टीम के प्रयास से खुश है. कठिन स्थिति के बावजूद ऋषभ पंत आखिरी ओवर तक डटे रहे जिसने हमें लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचने में मदद की. गेंदबाजी में भी हमारे खिलाड़ियों ने अच्छा किया और यह सुनिश्चित किया कि केकेआर आसानी से लक्ष्य हासिल नहीं कर सके.

गेंदबाजों ने अच्छा खेल दिखाया
उन्होंने कहा कि आवेश खान (3/13) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और अक्षर पटेल ने भी अच्छी गेंदबाजी की. यह मैच के सकारात्मक पहलू हैं. हम देख सकते हैं कि खिलाड़ी दबाव में प्रदर्शन कर रहे हैं.आमरे ने कहा कि केकेआर के खिलाफ मिली हार टीम को आने वाले मुकाबलों में और भी ज्यादा प्रयास करने के लिए प्रेरित करेगी.

आमरे ने कहा जब आप हारते हैं तो आने वाले मुकाबले के लिए और प्रयास करते हैं. सभी मुकाबले महत्वपूर्ण है और हम हर मैच में अपना 100 फीसदी देंगे.

 पंत ने सहवाग का रिकॉर्ड तोड़ा
हालांकि, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ शारजाह में हुए आईपीएल 2021 के मुकाबले के दौरान कप्तान ऋषभ पंत ने वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड तोड़कर दिल्ली कैपिटल्स के लिए उपलब्धि हासिल की.

पंत ने मंगलवार को हुए मुकाबले के दौरान 38 रन बनाए और दिल्ली के पूर्व कप्तान सहवाग का रिकॉर्ड तोड़ा. सहवाग ने फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए 85 पारी में सर्वाधिक 2382 रन बनाए हैं. लेकिन पंत ने 75 पारी में 2390 रन बनाकर सहवाग का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

दिल्ली के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर 82 पारी में 2291 रन बनाकर तीसरे स्थान पर हैं जबकि शिखर धवन 58 पारियों में 1933 रन बनाकर इस सूची में चौथे नंबर पर हैं. दिल्ली के टीम मैनजमेंट को उम्मीद है कि धवन, अय्यर और पंत इस सीजन में लगातार ऐसे ही खेलेंगे और टीम को पहली बार विजेता बनाने में मदद करेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़