ऋषभ पंत घास काटने वाली मशीन से इन दिनों बना रहे सेहत, VIDEO हुआ वायरल

ऋषभ पंत घास काटने वाली मशीन के साथ अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. इस तरह से वह अपने लॉन की घास भी काट रहे हैं और खुद को एक्टिव और फिट भी रख रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2021, 06:42 PM IST
  • आईपीएल 2021 में ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की है
  • आठ मैचों में छह जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है
ऋषभ पंत घास काटने वाली मशीन से इन दिनों बना रहे सेहत, VIDEO हुआ वायरल

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 बीच में ही स्थगित होने के बाद सभी लगभग सभी क्रिकेटर्स अपने-अपने घर लौट चुके हैं. कोरोना के कारण खिलाड़ी घरों में कैद हैं, लेकिन इस दौरान भी वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं. क्योंकि खिलाड़ियों को अगले महीने इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना है.

ऐसे में फिटनेस का ख्याल रखना तो बना है. इस दौरान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने खुद को फिट रखने का एक नया तरीका ढूंढ़ निकाला है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है और लोग उसे जमकर पसंद भी कर रहे हैं.

घास काटने वाली मशीन से बना रहे सेहत
दरअसल, ऋषभ पंत घास काटने वाली मशीन के साथ अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. इस तरह से वह अपने लॉन की घास भी काट रहे हैं और खुद को एक्टिव और फिट भी रख रहे हैं.

पंत ने इसका इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ये दिन मांगे मोअर', घास काटने की मशीन को अंग्रेजी में मोअर (Mower) कहते हैं. इसके साथ ही पंत ने लोगों को संदेश देते हुए घरों में रहने की अपील भी की है.

आईपीएल में पंत को मिली थी कप्तानी
 आईपीएल 2021 में पंत ने दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की है. उनकी कप्तानी में टीम ने शानदार प्रदर्शन भी किया. आठ मैचों में छह जीत के साथ दिल्ली कैपिटल्स प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है. हालांकि, कोरोना के चलते आईपीएल को बीच में ही सस्पेंड करना पड़ा है.

पंत ने पिछले कुछ समय में अपनी फिटनेस पर काफी काम किया है और अपना वजन भी काफी कम किया है. ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम से बाहर चल रहे पंत ने ऑस्ट्रेलिया में मौका मिलने पर जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए टीम में वापसी की.

यह भी पढ़िएः विराट कोहली की वजह से ही मेरा करियर, इस भारतीय गेंदबाज ने कैप्टन के बारे में किए कई खुलासे

इंग्लैंड दौरे पर अहम होगी पंत की भूमिका
ऋषभ पंत इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं. उनकी यह फॉर्म आईपीएल 2021 में भी कायम दिखी. इंग्लैंड में टीम इंडिया को 18 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा और इसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम इंडिया की घोषणा हो चुकी है, जिसमें ऋषभ पंत भी शामिल हैं. इन दोनों अहम सीरीज में पंत का लय में होना जरूरी है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़