वेस्टइंडीज पर जीत के बाद भी असंतुष्ट हैं रोहित शर्मा, दिया बड़ा बयान

भारत ने कोलकाता के ईडन गार्डंस में बुधवार को पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराया. इस मैच में भारत की ओर से डेब्यू करने वाले रवि बिश्नोई ने दो विकेट लिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2022, 11:18 AM IST
  • रोहित ने की गेंदबाजों की तारीफ
  • टी 20 सीरीज में आगे हैं भारत
वेस्टइंडीज पर जीत के बाद भी असंतुष्ट हैं रोहित शर्मा, दिया बड़ा बयान

नई दिल्लीः भारत ने कोलकाता के ईडन गार्डंस में बुधवार को पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराया. इस मैच में भारत की ओर से डेब्यू करने वाले रवि बिश्नोई ने दो विकेट लिए. उनकी गेंदबाजी की कप्तान रोहित शर्मा ने तारीफ की, लेकिन रोहित भारत की जीत के बाद भी संतुष्ट नजर नहीं आए. 

रोहित शर्मा ने मैच के बाद रन-चेज के बारे में बात करते हुए कहा कि भारत के बल्लेबाजों को उस खेल को थोड़ा जल्दी खत्म करना चाहिए था.

सीरीज में भारत है आगे
भारत ने लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (2/17) की ठोस और किफायती गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा की तेज पारी और सूर्यकुमार यादव के शानदार फिनिशिंग प्रयास से वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है.

'बहुत ही प्रतिभाशाली हैं रवि बिश्नोई'
रोहित ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, "बिश्नोई बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, इसलिए हमने सीधे उन्हें टीम में शामिल किया. हम उसमें कुछ अलग देखते हैं. उसके पास बहुत सारी विविधताएं और कौशल हैं. वह किसी भी स्तर पर गेंदबाजी कर सकते हैं."

कप्तान ने यह भी उल्लेख किया कि बिश्नोई के आगे उनका भविष्य उज्ज्वल है.

उन्होंने कहा, "भारत के लिए अपने पहले मैच से बहुत खुश हूं और उनका भविष्य उज्ज्वल है और अब यह हमारे ऊपर है कि हम उनका उपयोग कैसे करते हैं."

रोहित ने गेंदबाजों की तारीफ की
उन्होंने कहा, "इस जीत से हम बहुत अधिक आत्मविश्वास ले सकते हैं. उन्हें उस स्कोर तक सीमित करना गेंदबाजों का एक बड़ा प्रयास था. यह कुछ ऐसा है, जिससे हम सीख सकते हैं."

यह भी पढ़िएः Ind vs Wi T20: छह विकेट से जीता भारत, 11वीं बार वेस्टइंडीज को हराया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़