सुपरमैन बने संजू सैमसन, लपक लिया शिखर धवन का शानदार कैच

दिल्ली के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को जयदेव उनादकट ने अपना शिकार बनाया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 15, 2021, 09:11 PM IST
  • संजू सैमसन ने लपका धवन का शानदार कैच
  • उनादकट की गेद पर 9 रन बनाकर आउट
सुपरमैन बने संजू सैमसन, लपक लिया शिखर धवन का शानदार कैच

मुंबई: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गये मैच में कप्तान संजू सैमसन ने शिखर धवन का शानदार कैच लिया. जैसे उन्होंने करिश्माई कैच लेकर धवन का चलता किया तुरंत उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सुपरमैन बने संजू सैमसन की चारों ओर तारीफ हो रही है. 

शिखर धवन को जयदेव उनादकट ने बनाया शिकार

दिल्ली के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को जयदेव उनादकट ने अपना शिकार बनाया. उन्होंने 11 गेंद में 9 रन बनाए और संजू सैमसन को कैच थमा बैठे. पिछले मैच में धवन ने शानदार बल्लेबाजी की थी और चेन्नई को पटखनी देने में दिल्ली की मदद की थी. 

ये भी पढ़ें- BCCI Contract List: चहल- कुलदीप का डिमोशन, जानिये किसका हुआ प्रमोशन?

चौथे ओवर में आउट हुए शिखर धवन

चेन्नई खिलाफ मैच को हीरो रहे शिखर धवन इस मैच में फ्लॉप हो गये. वे उनादकट की गेंद पर संजू को कैच थमा बैठे. संजू सैमसन ने धवन का शानदार कैच लेकर साबित कर दिया कि वे केवल धाकड़ बल्लेबाज ही नहीं बल्कि उच्च कोटि के विकेटकीपर भी हैं. 

सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स को उम्मीद है कि वो आईपीएल का खिताब दोबारा अपने कब्जे में कर पायेंगे. सैमसन के सुपर मैन बनने का वीडियो लोग खूब पंसंद कर रहे हैं. धवन जैसे बल्लेबाज फील्डिरों को ज्यादा मौके नहीं देते और सैमसन उनके विकेट की अहमियत समझते हैं. 

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़