DC vs RR: दिल्ली- राजस्थान के बीच रोचक भिड़ंत, टॉस के दौरान रिषभ पंत ने फैंस को चौंकाया

राजस्थान ने अंतिम एकादश में दो बदलाव किये हैं. इविन लुईस और क्रिस मौरिस की जगह टीम में तबरेज शम्सी और डेविड मिलर को शामिल किया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2021, 03:40 PM IST
  • संजू सैमसन ने जीता टॉस
  • राजस्थान की टीम में दो बदलाव
DC vs RR: दिल्ली- राजस्थान के बीच रोचक भिड़ंत, टॉस के दौरान रिषभ पंत ने फैंस को चौंकाया

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. 

रिषभ पंत ने अपनी टीम में केवल 3 ही विदेशी खिलाड़ियों को जगह दी है जबकि स्टीव स्मिथ जैसे दिग्गज बल्लेबाज अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. स्मिथ इसी सीजन में दिल्ली से जड़े हैं. पिछले सीजन में वे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे. 

राजस्थान की टीम में दो बदलाव

राजस्थान ने अंतिम एकादश में दो बदलाव किये हैं. इविन लुईस और क्रिस मौरिस की जगह टीम में तबरेज शम्सी और डेविड मिलर को शामिल किया गया है. दिल्ली कैपिटल्स ने मार्कस स्टोइनिस की जगह ललित यादव को अंतिम एकादश में जगह दी है.

संजू सैमसन ने जीता टॉस

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने यहां शेख जायेद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 36वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

राजस्थान ने इस मुकाबले के लिए एकादश में दो बदलाव किए हैं.

उन्होंने एविन लुइस और क्रिस मोरिस की जगह तबरेज शम्सी और डेविड मिलर को शामिल किया है जबकि दिल्ली ने मार्कस स्टोयनिस के स्थान पर ललित यादव को लिया है.

ये भी पढ़ें- SRH vs PBKS: प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखने के लिए पंजाब का जीतना जरूरी, जानिए मैच से जुड़ी सभी डिटेल्स

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

राजस्थान रॉयल्स : यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मिलर, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, कार्तिक त्यागी, चेतन सकारिया, मुस्तफिजुर रहमान और तबरेज शम्सी

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ललित यादव, शिमरन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्जे और आवेश खान.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़