IPL 2021: ट्रॉफी न जीत पाने से बेहद निराश हैं शिखर धवन, बताई हार की असली वजह

क्वालीफायर 1 मैच में चेन्नई और क्वालीफायर 2 में कोलकाता के हाथों दिल्ली को हार का मुंह देखना पड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2021, 08:58 PM IST
  • अब अगले सीजन पर निगाहें
  • नॉर्जे ने भी हार पर जताया था दुख
IPL 2021: ट्रॉफी न जीत पाने से बेहद निराश हैं शिखर धवन, बताई हार की असली वजह

नई दिल्ली: IPL 2021  में दिल्ली कैपिटल्स पहली बार चैंपियन बनने का सपना देख रहा था लेकिन कोलकाता ने उसके सपने को ध्वस्त कर दिया. क्वालीफायर 1 मैच में चेन्नई और क्वालीफायर 2 में कोलकाता के हाथों दिल्ली को हार का मुंह देखना पड़ा.

इस हार से दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन बहुत निराश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट डालकर अपनी निराशा व्यक्त की. 

अब अगले सीजन पर निगाहें

शिखर धवन ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने और उनकी टीम ने मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ दिया लेकिन आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंचने के लिए कुछ कमी रह गई.

दिल्ली की टीम ग्रुप चरण में अंक तालिका में शीर्ष पर थी, लेकिन क्वालीफायर-2 में उसे कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

धवन ने कहा कि दिल्ली के लिए यह अच्छा सीजन रहा. हमने अपना सबकुछ दिया लेकिन दुर्भाग्य से कुछ कमी रह गई. मैंने हर पल का आनंद लिया और मैं अगले सीजन के लिए तैयार हूं.

नॉर्जे ने भी हार पर जताया था दुख

इस बीच, धवन के साथी खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नॉत्र्जे ने कहा है कि उन्हें आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाने का दुख है लेकिन दिल्ली ने इस सीजन जो हासिल किया उस पर उन्हें गर्व है. मैच हारने के बाद कोहली पृथ्वी शॉ की आंखों से भी आंसू बह रहे थे और रिषभ पंत भी बहुत दुखी नजर आ रहे थे. 

ये भी पढ़ें- IPL 2021 Final: मैदान पर उतरते ही धोनी ने जड़ा स्पेशल तिहरा शतक, बने दुनिया के पहले खिलाड़ी

दिल्ली को कोलकाता के हाथों क्वालीफायर 2 में आखिरी ओवर की 5वीं गेंद पर हार मिली थी. राहुल त्रिपाठी ने अश्विन की गेंद पर छ्क्का जड़कर जीत दिलाई थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़