IPL 2022: SRH को लगा डबल झटका, पहले करारी शिकस्त और अब लगा लाखों का जुर्माना

आईपीएल के इस सीजन के शुरुआत में ही सनराइजर्स हैदराबाद को डबल झटका लगा है. पहले मुकाबले में करारी शिकस्त झेलनी पड़ी तो साथ ही स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2022, 01:36 PM IST
  • हैदराबाद पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना
  • आईपीएल में स्लो ओवर रेट के लिए झटका
IPL 2022: SRH को लगा डबल झटका, पहले करारी शिकस्त और अब लगा लाखों का जुर्माना

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) पर मंगलवार रात यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

विलियमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना
आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित सीजन का यह टीम का पहला अपराध था, सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

इससे पहले, मंगलवार को अपने आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, देवदत्त पडिक्कल और शिमरोन हेटमायर की पारी और युजवेंद्र चहल (3/22) और प्रसिद्ध कृष्णा (2/16) की गेंदबाजी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 61 रन की शानदार जीत दर्ज की.

पहले मैच में हैदराबाद को करारी शिकस्त
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (27 में 55 रन), देवदत्त पडिक्कल (29 में 41 रन) और शिमरोन हेटमायर (13 रन पर 32 रन) की पारी की वजह से टीम ने 20 ओवर में छह विकेट खोकर 210 रन बनाए. सैमसन, पडिक्कल और हेटमेयर की तिकड़ी के अलावा, जोस बटलर (28 रन पर 35) और यशस्वी जायसवाल (16 रन पर 20) ने भी अपनी बल्लेबाजी से टीम ने अहम योगदान दिया.

विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए, एसआरएच की शुरुआत खराब रही, क्योंकि गेंदबाज कृष्णा ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को आउट किया. अपने पहले ही ओवर में, पेसर ने केन विलियमसन को दो रन पर आउट कर दिया. दूसरा विकेट उन्होंने राहुल त्रिपाठी का चटकाया.

इसे भी पढ़ें- KKR vs RCB: किस प्लेइंग इलेवन के साथ बैंगलोर करेगा कोलकाता का सामना, जानिए संभावित टीम

कृष्णा ने चार ओवरों में 16 रन देकर दो विकेट झटके. उन्होंने मैच के बाद अपने गेंदबाजी साथी ट्रेंट बोल्ट से कहा कि, 'मैं आपके साथ खेलने के लिए उत्सुक था. मुझे लगता है कि हमने अच्छी शुरुआत की. हम उसी गति को आगे जारी रखेंगे.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़