एशेज सीरीज से पहले स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने देशवासियों से कही बड़ी बात

ब्रॉड ने रविवार को अपने कॉलम में लिखा कि इस समय मेरा पूरा ध्यान शारीरिक रूप से खुद को तैयार करने पर है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2021, 04:06 PM IST
  • ऑस्ट्रेलिया जाने पर होगी खुशी
  • देशवासी खिलाड़ियों को करें मजबूत- ब्रॉड

ट्रेंडिंग तस्वीरें

एशेज सीरीज से पहले स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने देशवासियों से कही बड़ी बात

नई दिल्ली: इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को बीते कई दिनों से लगातार चोटों की वजह से मैदान से बाहर होना पड़ा है. इसी साल नवंबर में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज टेस्ट सीरीज होना है. 

ऑस्ट्रेलिया जाने पर होगी खुशी 

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का कहना है कि नवंबर में होने वाले एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने में उन्हें खुशी होगी पर अगर दूसरा कोई खिलाड़ी कोविड-19 प्रतिबंध के चलते नहीं जाना चाहता है, तो उनके फैसले का पूरा सम्मान होना चाहिए.

इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करते समय टीम के लिए क्वारंटीन और बायो-बबल प्रोटोकॉल के बारे में गंभीर चिंता व्यक्त की है. ऐसी अटकलें हैं कि कुछ प्रमुख खिलाड़ी दौरे से बाहर हो सकते हैं.

देशवासी खिलाड़ियों को करें मजबूत- ब्रॉड

149 टेस्ट में 524 विकेट ले चुके ब्रॉड ने कहा, अगर आप मुझसे पूछें कि क्या मुझे नवंबर में ऑस्ट्रेलिया जाने में खुशी होगी, तो मैं कहूंगा कि हां. मैं वहां पहुंचने के लिए काफी मेहनत कर रहा हूं.

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि स्थगित होगा. मेरे दिमाग में यह 100 प्रतिशत स्पष्ट है कि इंग्लैंड की एक टीम कुछ विवरण की यात्रा शुरू करेगी. लेकिन अगर किसी अन्य खिलाड़ी ने मुझे फोन किया और मुझसे कहा कि वे प्रतिबद्ध नहीं हो सकते, तो मैं इसे पूरी तरह से स्वीकार करुंगा.

ये भी पढ़ें- न्यूजीलैंड का मजाक उड़ाने वाले पाकिस्तानी बल्लेबाज को किवी गेंदबाज की जवाबी बाउंसर

ब्रॉड ने रविवार को अपने कॉलम में लिखा कि इस समय मेरा पूरा ध्यान शारीरिक रूप से खुद को तैयार करने पर है और एशेज दौरे पर मैं अपना सर्वश्रेठ प्र्दशन करना चाहता हूं. स्पष्ट रूप से कार्यकारी स्तर पर इंग्लैंड टीम के लिए स्वीकार्य व्यवस्था और हमारे मालिकों को मेरा संदेश है कि हमें मानसिक रूप से मजबूत होने का मौका दें, ताकि हम अपना बेहतर प्र्दशन कर सकें .

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़