IPL 2021: टी नटराजन की जगह लेगा जम्मू कश्मीर का ये तेज गेंदबाज

कोरोना पॉजिटिव पाए गए टी नजराजन की जगह तेज गेंदबाज उमरान मलिक को शॉर्ट टर्म रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2021, 08:36 PM IST
  • उमरान मलिक लेंगे नटराजन की जगह
  • जम्मू कश्मीर के लिये खेलते हैं घरेलू क्रिकेट
IPL 2021: टी नटराजन की जगह लेगा जम्मू कश्मीर का ये तेज गेंदबाज

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है क्योंकि उसके मुख्य तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना की चपेट में आ गये हैं. अब वे कुछ मुकाबलों में अपनी टीम से बाहर रहेंगे.

उमरान मलिक लेंगे नटराजन की जगह

कोरोना पॉजिटिव पाए गए टी. नजराजन की जगह तेज गेंदबाज उमरान मलिक को शॉर्ट टर्म रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया है.

नियम के अनुसार फ्रेंचाइजी को एक अल्पकालिक रिप्लेसमेंट खिलाड़ी को लेने की अनुमति है जब तक कि मूल टीम के सदस्य को टीम के बायो-बबल वातावरण में फिर से प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाती है.

मलिक तब तक टीम के साथ रहेंगे जब तक नटराजन पूरी तरह से ठीक होने के बाद टीम के साथ दोबारा नहीं जुड़े जाएं.

जम्मू कश्मीर के लिये खेलते हैं घरेलू क्रिकेट 

21 वर्षीय मलिक ने इस साल जम्मू-कश्मीर के लिए टी20 और लिस्ट ए डेब्यू किया था. उन्होंने बंगाल के खिलाफ लिस्ट ए डेब्यू में एक विकेट लिया था. मलिक पहले से ही नेट गेंदबाज के तौर पर हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं.

ये भी पढ़ें- वेंकटेश अय्यर ने इस पूर्व कप्तान को बताया अपना आइकॉन, कहा- बदल दी मेरी जिंदगी

हैदराबाद की टीम फिलहाल आठ मैचों में दो अंक लेकर अंक तालिका में निचले पायदान पर है. हैदराबाद का मुकाबला अब शनिवार को शारजाह में पंजाब किंग्स से होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़