T20 World Cup: ZEE Hindustan पर अपनी टीम 11 बनाइए, शोएब अख्तर- मोहम्मद कैफ से इनाम पाइए

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि भारत के साथ होने वाले मैच से पहले हमारी तैयारी अच्छी चल रही है और सभी खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरपूर दिखाई दे रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2021, 07:16 PM IST
  • कैफ और अख्तर से मिलेगा इनाम
  • 24 अक्टूबर को दुबई में है मुकाबला
T20 World Cup:  ZEE Hindustan पर अपनी टीम 11 बनाइए, शोएब अख्तर- मोहम्मद कैफ से इनाम पाइए

नई दिल्ली: भारतीय टीम को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ दुबई में खेलना है. टी20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम हमेशा अजेय रही है.

सभी क्रिकेट फैंस अपना अपना अनुमान व्यक्त कर रहे हैं लेकिन ज़ी हिंदुस्तान टीम इंडिया के प्रशंसकों के लिए खूबसूरत अवसर लेकर आया है. आप अपनी पसंद की संभावित प्लेइंग इलेवन बनाकर शानदार इनाम जीत सकते हैं.

जिन क्रिकेट फैंस का अनुमान सही साबित होगा, उन्हें पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर और भारत के दिग्गज खिलाड़ी रहे मोहम्मद कैफ से इनाम मिलेगा. भारत और पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन प्रेडिक्ट कीजिये और शोएब अख्तर- मोहम्मद कैफ से शानदार इनाम पाइये.

बेहतरीन इनाम जीतने के लिए आपको निम्नलिखित स्टेप्स फॉलो करने होंगे.

-सबसे पहले इस लिंक https://www.surveymonkey.com/r/FXX53LX पर क्लिक करें.

- पसंदीदा खिलाड़ियों की फोटो पर क्लिक करें

- इसके बाद अपना नाम, पता और WhatsApp नंबर रजिस्टर करें.

सही जवाब देने वाले क्रिकेटप्रेमियों को शोएब अख्तर और मोहम्मद कैफ से बेहतरीन नाम मिलेगा.

रविवार शाम को दुबई में खेला जाएगा मुकाबला

उल्लेखनीय है कि भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 24 अक्टूबर को खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप में पांच मुकाबले हुए हैं और हर बार भारत ने जीत दर्ज की.

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि भारत के साथ होने वाले मैच से पहले हमारी तैयारी अच्छी चल रही है और सभी खिलाड़ी आत्मविश्वास से भरपूर दिखाई दे रहे हैं. हम बेहतर प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच पर कहा कि हमारे ऊपर अतिरिक्त दबाव नहीं है और ना ही हम खास प्लानिंग कर रहे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़