T20 World Cup के सेमीफाइनल मैच में हारा पाकिस्तान, कोई रोया तो किसी ने लिए मजे

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर ने एक बिलखते हुए बच्चे का वीडियो शेयर किया है जो पाकिस्तान की हार पर रोता नजर आ रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2021, 05:17 PM IST
  • सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन
  • जानिए किसने क्या दी प्रतिक्रिया
T20 World Cup के सेमीफाइनल मैच में हारा पाकिस्तान, कोई रोया तो किसी ने लिए मजे

नई दिल्लीः आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से रोमांचक मुकाबले में मात दी है.

इस हार के साथ ही पाकिस्तान के वर्ल्ड कप जीतने के सपने को भी करारा झटका लगा है. साथ ही ऑस्ट्रेलिया अब 14 नवंबर को फाइनल में न्यूजीलैंड के साथ भिड़ेगा. पाकिस्तान की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है.

ऐसा रहा मुकाबला
पाकिस्तान ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए रिजवान और फखर की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया के सामने 177 रनों का लक्ष्य रखा था. इस लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 19 ओवर में हासिल कर लिया। मार्कस स्टोइनिस और मैथ्यू वेड ने मिलकर धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के अरमानों पर पानी फेर दिया। 

हारा हुआ मैच जीती ऑस्ट्रेलिया
96 रन पर 5 विकेट गंवाकर मुश्किल में फंसी ऑस्ट्रेलिया के लिए वेड और स्टोइनिस ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। स्टोइनिस ने 31 गेंद में नाबाद 40 और वेड ने 17 गेंद में नाबाद 41 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में पहुंचा दिया। पाकिस्तान की इस हार के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आई। बता दें कि पाकिस्तान को ग्रुप स्टेज पर एक भी मुकाबले में शिकस्त नहीं झेलनी पड़ी थी. लेकिन पहले ही मैच में मिली हार के बाद उसे बाहर का रास्ता देखना पड़ा.

अख्तर ने शेयर किया बिलखते बच्चे का वीडियो
पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शोएब अख्तर ने एक बिलखते हुए बच्चे का वीडियो शेयर किया है जो पाकिस्तान की हार पर रोता नजर आ रहा है. शोएब अख्तर ने कैप्शन में  लिखा कि- ये तभी होता है जब आपकी टीम बहुत शानदार परफार्म करती है और आपके फैंस आपसे वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद करते हैं.

कई फैंस ने लिए मजे
इस वर्ल्ड कप में जब भारत ने अफगानिस्तान को करारी शिकस्त दी थी तो पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर और फैंस ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि भारत का ये मैच फिक्स है.

 

अब जब पाकिस्तान को सेमीफाइनल में हार मिली तो फिर फैंस पूछ रहे हैं कि क्या आखिर पाकिस्तान ने भी ये मैच फिक्स कर लिया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़