T20 World Cup: लगातार फेल हो रहे वार्नर पर इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने जताया विश्वास, कहा- उन्हें न करें बाहर

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया शनिवार को अबू धाबी में सुपर 12 ग्रुप 1 मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने जा रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 02:30 PM IST
  • पिछले एक साल से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं वार्नर
  • ऑस्ट्रेलिया ने आज तक नहीं जीता है T20 का खिताब
T20 World Cup: लगातार फेल हो रहे वार्नर पर इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने जताया विश्वास, कहा- उन्हें न करें बाहर

सिडनी: T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) अपने खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. ऐसे में उनको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ICC T20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में टीम से बाहर बिठाया जा सकता है. इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन शेन वॉर्न ने सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें 23 अक्टूबर को आईसीसी टी20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले पहले मैच के लिए टीम से बाहर नहीं किया जाना चाहिए.

SRH ने भी कर दिया था बाहर
ऑस्ट्रेलिया, जिसने दुनिया के सबसे मजबूत टीमों से एक होने के बावजूद कभी T20 विश्व कप नहीं जीता है. शनिवार को अबू धाबी में सुपर 12 ग्रुप 1 मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने जा रही है. डेविड वार्नर पिछले एक साल से खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दुबई में कुछ मैच खिलाने के बाद उनको टीम से बाहर कर दिया था.

यह भी पढ़िएः T20 World Cup: Ind vs Pak मैच से पहले पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर के इस बयान ने भारतीयों को कर दिया खुश

ICC T20 के अभ्यास मैचों में भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की खराब फॉर्म जारी रही, जिसके कारण कप्तान आरोन फिंच नहीं चाहेंगे कि अहम मैचों में उनकी सलामी बल्लेबाजी फेल रहे. वहीं, वॉर्नर का समर्थन करते हुए वॉर्न ने उनको टीम में शामिल करने की वकालत की है.

'बड़े मौके पर अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं वार्नर'
वार्न ने शुक्रवार को सेन ब्रेकफास्ट से कहा, 'मेरे लिए, डेवी वार्नर एक क्लास एक्ट है. ठीक है, उनका कुछ दिनों से खराब प्रदर्शन रहा है, क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट का ज्यादा मैच नहीं खेला. इसलिए वह थोड़ा आउट ऑफ फॉर्म हैं. लेकिन मुझे लगता है कि वह उस तरह के खिलाड़ी हैं जो बड़े मौके पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं. यह एक क्लिच है, लेकिन उनमें क्लास है. मुझे वास्तव में लगता है कि डेविड के साथ भी ऐसा ही है, मुझे वास्तव में लगता है कि वह बहुत गतिशील हैं.' वार्न ने कहा कि अगर 34 वर्षीय खिलाड़ी बोर्ड पर कुछ रन लगाते हैं तो इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा और वह टूर्नामेंट के खिलाड़ियों में से एक बन उभर सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़