Olympic की तैयारी में जुटी सानिया मिर्जा जिम में बहा रहीं पसीना, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

टोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से 8 अगस्त के बीच खेला जाना है.ओलंपिक पिछले साल होने थे, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसको एक साल के लिए स्थगित कर दिया गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2021, 04:12 PM IST
  • भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी हैं सानिया मिर्जा
  • फैंस इस वीडियो की कर रहे खूब तारीफ
Olympic की तैयारी में जुटी सानिया मिर्जा जिम में बहा रहीं पसीना,  Video देख  फैंस कर रहे तारीफ

नई दिल्लीः जापान के शहर टोक्यो में होने वाले ओलंपिक के महामुकाबले को लेकर खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं.वहीं, भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी इस तैयारी में जुटी हुई हैं.उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह से वह जिम में पसीना बहा रही हैं.इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

23 जुलाई से होना है ओलपंकि
टोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से 8 अगस्त के बीच खेला जाना है.ओलंपिक पिछले साल होने थे, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसको एक साल के लिए स्थगित कर दिया गया था.हालांकि, कोरोना की स्थिति को देखते हुए इस रद्द करने की मांग भी तेजी से उठ रही है.लेकिन अभी तक इसपर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.वहीं, सानिया मिर्जा पिछले कुछ महीनों से टोक्यो ओलंपिक की तैयारी कर रही हैं.

फैंस कर रहे तारीफः
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सानिया एक ट्रेनर के साथ जमकर मेहनत कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

उनके इस वीडियो को देखकर फैंस भी उनका उत्साह बढ़ा रहे हैं.कई फैंस ने तो कमेंट कर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि वो जरूर पहुंचेंगी.तो कोई उनके इस कड़ी मेहनत को सलाम कर रहा है.

ये भी पढ़ेंः भारत को दो विश्वकप जिताने वाले बल्लेबाज की भविष्यवाणी, विराट की टीम को हो रहा नुकसान

6 बार ग्रैंड स्लैम की विजेता रही हैं सानिया
सानिया मिर्जा ने फ्रेंच ओपन में हिस्सा नहीं लिया है.6 बार की ग्रैंडस्लेम चैंपियन सानिया को 6 जून से डब्ल्यूटीए 250 के नॉटिंघम ओपन से ग्रास कोर्ट के सीजन की शुरुआत करनी थी.हालांकि वीजा मिलने में देरी होने के कारण वह इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाईं.सानिया को इंग्लैंड पहुंचने के बाद 10 दिन क्वारंटीन में रहना होगा.सानिया 14 जून से बर्मिंघम ओपन में हिस्सा लेंगी.इसके बाद वह 20 जून से ईस्टबोर्न ओपन और 28 जून से विम्बलडन में भाग लेंगी.टोक्यो ओलपिंक की तैयारी में इन टूर्नामेंट्स से सानिया को फायदा मिलेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़