IPL Mega Auction: धोनी को सबसे ज्यादा पसंद हैं ये 5 खिलाड़ी, CSK लगाएगी करोड़ों की बोली

आईपीएल इतिहास की सबसे मजबूत टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सबसे बड़ा वरदान खुद महेंद्र सिंह धोनी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2022, 07:22 AM IST
  • सीएसके का सफर है यादगार
  • धोनी के भरोसेमंद हैं ये खिलाड़ी
IPL Mega Auction: धोनी को सबसे ज्यादा पसंद हैं ये 5 खिलाड़ी, CSK लगाएगी करोड़ों की बोली

नई दिल्ली: आईपीएल इतिहास की सबसे मजबूत टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सबसे बड़ा वरदान खुद महेंद्र सिंह धोनी हैं. वे अपनी दूरदर्शी कप्तानी से 4 बार CSK को आईपीएल विजेता बना चुके हैं.

इस बार आईपीएल के मेगा ऑक्शन में चेन्नई के सामने कई चुनौतियां हैं. माना जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी का ये आखिरी आईपीएल सीजन भी साबित हो सकता है. ऐसे में फ्रेंचाइजी को अपने भावी कप्तान की भी तलाश करनी होगी.

इन 5 खिलाड़ियों पर होगी एमएस धोनी की नजर

मार्को यानसिन

फाफ डु प्लेसिस

रविचंद्रन अश्विन

सैम करन

शाहरुख खान

मार्को यानसिन ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका की ओर से टेस्ट सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया. उनकी बॉलिंग और बैटिंग कमाल की है. यानसिन ने इसी सीरीज में इंटरनेशनल क्रिकेट डेब्यू किया था और उन्हें बैटिंग ऑल राउंडर के रूप में चेन्नई जरूर आजमाना चाहेगी. ड्वेन ब्रावो की गैरमौजूदगी में वे फिनिशर की भूमिका भी अदा कर सकते हैं.

शाहरुख खान ने किया सभी को प्रभावित

तमिलनाडु के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले शाहरुख खान ने पिछले आईपीएल सीजन में अपने करियर का आगाज किया. उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए पहली बार आईपीएल खेला. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर तमिलनाडु को खिताब दिलाया.

शाहरुख खान छठे- सातवे नम्बर पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं और विकेटकीपर के रूप में भी वे टीम की मदद कर सकते हैं. 23 साल के शाहरुख पर चेन्नई सुपरकिंग्स बड़ा दांव चल सकती है.

अश्विन और फाफ डु प्लेसिस पर भी CSK की नजरें

इनके अलावा रविचंद्रन अश्विन भी चेन्नई की रडार पर हैं. वे कई सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल चुके हैं और धोनी उनकी काबिलियत जानते हैं. ऐसे में अश्विन भी बड़े दावेदार हैं. फाफ डु प्लेसिस और सैम करन भी चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी रहे हैं लेकिन इन्हें रिटेन नहीं किया गया. अब नीलामी के लिए धोनी इन प्रतिभावान खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़