ये चैंपियन भारतीय क्रिकेटर बनना चाहता है 'खिलाड़ी कम मेंटर', त्रिपुरा से चल रही बातचीत

भारत का चैंपियन क्रिकेटर अब त्रिपुरा राज्य के लिए ‘खिलाड़ी कम मार्गदर्शक’ की भूमिका निभाना चाहता है. इसके लिए उनकी बातचीत भी हो रही है. एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2022, 06:56 PM IST
  • रिद्धिमान साहा की चल रही बातचीत
  • रिद्धिमान ने खेलीं कई महत्वपूर्ण पारियां
ये चैंपियन भारतीय क्रिकेटर बनना चाहता है 'खिलाड़ी कम मेंटर', त्रिपुरा से चल रही बातचीत

नई दिल्लीः भारत का चैंपियन क्रिकेटर अब त्रिपुरा राज्य के लिए ‘खिलाड़ी कम मार्गदर्शक’ की भूमिका निभाना चाहता है. इसके लिए उनकी बातचीत भी हो रही है. एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी.

रिद्धिमान साहा की चल रही बातचीत
दरअसल, विकेटकीपर और आईपीएल 2022 की चैंपियन गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ‘खिलाड़ी कम मार्गदर्शक’ की भूमिका के लिये त्रिपुरा से बातचीत कर रहे हैं. रिद्धिमान साहा का बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) से भी विवाद हो गया था. 

अभी कुछ नहीं हुआ है फाइनल
इस अधिकारी ने यहां पीटीआई से कहा, ‘वह त्रिपुरा के लिये ‘खिलाड़ी कम मेंटोर’ की भूमिका निभाना चाहते हैं. वह त्रिपुरा में शीर्ष परिषद के कुछ सदस्यों से बातचीत कर रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है.’ 

BCCI और कैब से हासिल करनी होगी NOC
उन्होंने कहा, ‘पहले उन्हें कैब से और फिर बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से अनापत्ति पत्र (NOC) हासिल करना होगा, तभी यह प्रक्रिया आगे बढ़ सकती है.’ गुजरात टाइटंस के इंडियन प्रीमियर लीग खिताब जीतने में अहम भूमिका निभाने वाले रिद्धिमान साहा से इस बारे में बात नहीं हो सकी.

रिद्धिमान ने खेलीं कई महत्वपूर्ण पारियां
बता दें कि रिद्धिमान साहा ने गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल 2022 की सीजन में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई. इस दौरान उन्होंने कई महत्वपूर्ण पारियां खेलीं, जिनकी मदद से गुजरात को आईपीएल खिताब जीतने में मदद मिली.

इससे पहले रिद्धिमान साहा ने बीसीसीआई को एक पत्रकार पर धमकाने का आरोप लगाया था. इस मामले में जांच के बाद बोरिया मजूमदार का नाम सामने आया था. इसके बाद बीसीसीआई ने उन पर कार्रवाई की.

यह भी पढ़िएः IPL खेलने वाले खिलाड़ी नहीं खेलेंगे नेशनल टीम में? हेड कोच ने कही ये बड़ी बात

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़