नीरज चोपड़ा को हुई फिल्मों की पेशकश, जानिए क्या दिया जवाब

नीरज चोपड़ा ने कहा कि मुझे फिल्म के लिये पेशकश की जा चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2021, 09:05 PM IST
  • बायोपिक के बजाय खेल पर फोकस
  • चोपड़ा को की जा चुकी है फिल्म की पेशकश
नीरज चोपड़ा को हुई फिल्मों की पेशकश, जानिए क्या दिया जवाब

नई दिल्ली: ओलंपिक चैम्पियन नीरज चोपड़ा का कहना है कि वह अपने जीवन को पर्दे पर उतारे जाने से पहले कुछ और पदक जीतना चाहते हैं क्योंकि इससे उनकी फिल्म का हिट होना निश्चित हो जायेगा.

बायोपिक के बजाय खेल पर फोकस

जब से हरियाणा के भाला फेंक एथलीट ने ट्रैक एवं फील्ड स्पर्धा में देश को पहला ओलंपिक स्वर्ण पदक दिलाया है, तब से उनके जीवन पर फिल्म बनाये जाने को लेकर बातें चल रही हैं और उनसे पूछा जा रहा है कि स्क्रीन पर उनका किरदार कौन अच्छी तरह निभा सकता है. लेकिन चोपड़ा का कहना है कि उनकी प्राथमिकता अब भी खेल ही है.

नीरज चोपड़ा को हुई फिल्म की पेशकश

नीरज चोपड़ा ने कहा कि मुझे फिल्म के लिये पेशकश की जा चुकी है लेकिन मुझे लगता है कि जो मैंने हासिल किया है, वह अभी महज शुरूआत ही है. यह मेरा पहला ओलंपिक था. मैं और पदक जीतना चाहता हूं. मैं नहीं चाहता कि मूवी फ्लॉप हो जाये.

उन्होंने कहा कि अगर मैं और पदक जीत सकता हूं तो मुझे लगता है कि फिर फिल्म हिट होगी. इस समय मेरा पूरा ध्यान खेलों पर है, मैंने बॉलीवुड के बारे में नहीं सोचा है. 

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: BCCI का बड़ा प्लान आया सामने, दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा स्टेडियम

पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान और ऐतिहासिक ओलंपिक कांस्य पदक विजेता टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने भी खुलासा किया कि उन्हें भी उनके जीवन पर आधारित फिल्म की पेशकश हो चुकी है. उन्होंने कहा, ‘‘हां, मुझे भी ‘बायोपिक’ के लिये पेशकश हुई थी और बातचीत चल रही है. ’’

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़