Tokyo Olympic 2020: ओलंपिक का 11वां दिन भारत के लिए कितना अहम? जानिए पूरा शेड्यूल

टोक्यो ओलंपिक का 11वां भारत के लिहाज से कितना अहम है, इसके बारे में जानना है तो सोमवार को होने वाले भारत के मैच के बारे में जानकारी हासिल करनी होगी. ये रिपोर्ट पढ़िए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 10:41 PM IST
  • सोमवार को भारत के लिए टोक्यो ओलंपिक कितना अहम?
  • 2 अगस्त को भारत का कितना मैच? पढ़िए पूरा शेड्यूल
Tokyo Olympic 2020: ओलंपिक का 11वां दिन भारत के लिए कितना अहम? जानिए पूरा शेड्यूल

नई दिल्ली: भारत को टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympic 2020) में रविवार का दिन बड़ी खुशखबरी लेकर आया. पीवी सिंधु ने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया. पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. तो वहीं भारतीय हॉकी के लिए बड़ी खुशखबरी आई. जहां, महिला हॉकी टीम ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई तो वहीं पुरुष हॉकी टीम ने क्वार्टर फाइनल जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. मतलब ये टोक्यो में 10वां दिन भारत के लिए काफी शानदार साबित हुआ.

11वें दिन का पूरा शेड्यूल जानिए

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) के 11वें दिन यानी सोमवार (2 अगस्त) को भी काफी उम्मीदें हैं. आपको बताते हैं कि 2 अगस्त को भारत का पूरा शेड्यूल क्या है? कार्यक्रम इस प्रकार है, नीचे पढ़िए..

एथलेटिक्स:
महिला 200 मीटर हीट चार में दुती चंद का खेल भारतीय समयानुसार सुबह सात बजकर 25 मिनट पर होगा. वहीं महिला चक्का फेंक फाइनल में कमलप्रीत कौर का खेल भारतीय समयानुसार शाम साढ़े चार बजे से होगा.

घुड़सवारी:
इवेंटिंग जंपिंग व्यक्तिगत क्वालीफायर राउंड में भारतीय खिलाड़ी फवाद मिर्जा का खेल भारतीय समयानुसार दोपहर एक बजकर 30 मिनट पर होगा. इसके अलावा इवेंटिंग व्यक्तिगत जंपिंग फाइनल, भारतीय समयानुसार शाम पांच बजकर 15 मिनट पर होगा.

हॉकी:
महिला हॉकी में भारत बनाम आस्ट्रेलिया के बीच क्वार्टर फाइनल भारतीय समयानुसार सुबह आठ बजकर 30 मिनट से होगा.

निशानेबाजी:
पुरुष 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन क्वालीफिकेशन में भारतीय निशानेबाज संजीव राजपूत और ऐश्वर्य प्रताप सिंह तोमर का खेल भारतीय समयानुसार सुबह आठ बजे से होगा. वहीं पुरुष 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन फाइनल, भारतीय समयानुसार दोपहर एक बजकर 20 मिनट से होगा.

क्या अब PV Sindhu के साथ Ice-Cream खाएंगे पीएम मोदी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़