IPL 2021: मैच जीतने के बाद भी वरुण चक्रवर्ती ने क्यों की बहकने की बात?

कोलकाता के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 04:23 PM IST
  • वरुण चक्रवर्ती ने कही बड़ी बात
  • अभी अपने खेल पर फोकस करना है- वरुण
IPL 2021: मैच जीतने के बाद भी वरुण चक्रवर्ती ने क्यों की बहकने की बात?

नई दिल्ली: कोलकाता ने इस फेज की शुरुआत शानदार अंदाज में की है. विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी को 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने प्लेऑफ की आस बरकरार रखी है. 

वरुण चक्रवर्ती ने कही बड़ी बात

कोलकाता के स्पिन गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती ने रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच में टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई, उन्होंने कहा है कि वह अपने जश्न को मौन रखना चाहते हैं जिससे वह भटके नहीं.

कोहली की टीम को दी मात

वरुण ने आरसीबी के खिलाफ मैच में 13 रन देकर तीन विकेट लिए और बेंगलोर को 92 रनों पर समेटने में अहम भूमिका निभाई.

वरुण ने कहा कि मुझे यह मैदान बहुत पसंद आने लगा है. यहां गेंदबाजी करना मजेदार है और अच्छी चुनौती है क्योंकि फ्लैट विकेट मुझे सूट करते हैं. मुझे ज्यादा टनिर्ंग विकेट पसंद नहीं हैं, मुझे फ्लैट विकेट पसंद हैं. 

अभी अपने खेल पर फोकस करना है- वरुण

उन्होंने कहा कि मैं जश्न मनाकर अपनी प्रक्रिया से हटना नहीं चाहता. अगर मैं बहुत ज्यादा जश्न मनाता हूं, तो मैं भूल सकता हूं कि मुझे अगली गेंद पर क्या करना है, इसलिए मैं ज्यादा जश्न नहीं मनाता, लेकिन बाद में मैं जश्न मनाता हूं.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: कौन हैं वेंकटेश अय्यर जिन्होंने खत्म कर दिया शाहरुख खान का इंतजार

IPL के दूसरे फेज में RCB की शुरुआत बेहद खराब रही. उसे कोलकाता ने एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट से रौंदा. 93 रन के लक्ष्य का पीछे करने उतरी कोलकाता ने 10 ओवर में ही 1 विकेट खोकर मैच जीत लिया.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़