T20 World Cup 2021: भारत-पाक मैच से पहले कोहली ने किया साफ, रोहित के साथ ये बल्लेबाज करेगा ओपनिंग

T20 World Cup 2021: विराट कोहली ने कहा कि रोहित के बारे कुछ सोचने की जरूरत नहीं है. वह विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और वह दमदार तरीके से खेल दिखाते रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2021, 11:33 AM IST
  • जानिए कौन होगी भारत की सलामी जोड़ी
  • तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे विराट
T20 World Cup 2021: भारत-पाक मैच से पहले कोहली ने किया साफ, रोहित के साथ ये बल्लेबाज करेगा ओपनिंग

दुबई: टी20 वर्ल्ड कप में भारत का अभियान 24 अक्टूबर से शुरू होगा. भारत अपने पहले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेगा. मैच से पहले सबकी निगाहें भारत के प्लेइंग इलेवन को लेकर है. इसको लेकर कुछ स्थिति साफ होती नजर आ रही है. विराट कोहली ने ओपनिंग को लेकर साफ किया कि वह ओपनिंग नहीं करेंगे. वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे. 

रोहित-राहुल करेंगे ओपनिंग
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को पुष्टि की कि केएल राहुल और रोहित शर्मा आईसीसी टी20 विश्व कप में ओपनिंग करेंगे. वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे. उन्होंने कहा कि हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की शानदार फॉर्म के बाद उनसे आगे देखना मुश्किल है.

'शीर्षक्रम में राहुल से आगे देखना मुश्किल'
कोहली ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले टॉस के दौरान कहा, 'आईपीएल से पहले चीजें अलग थीं. अब शीर्ष क्रम पर केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल है. रोहित के बारे कुछ सोचने की जरूरत नहीं है. वह विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और वह दमदार तरीके से खेल दिखाते रहे हैं. मैं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करूंगा. यही एकमात्र खबर है, जो मैं आपको दे सकता हूं.'

आरसीबी के लिए ओपनिंग कर रहे थे कोहली
इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खत्म होने के बाद कोहली ने कहा था कि वह बल्लेबाजी की शुरुआत करने के बारे में सोच रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 2021 के पहले चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ओपनिंग की और यूएई में भी आरसीबी के लिए शीर्ष पर अपना स्थान बरकरार रखा.

यह भी पढ़िएः Ind vs Eng Warm UP, T20 World Cup: इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया, पंत ने छक्का मारकर दिलाई जीत

अच्छे फॉर्म में हैं राहुल
दूसरी ओर, राहुल का आईपीएल 2021 में बल्ले से एक और फलदायी सीजन रहा, जिसमें ऑरेंज कैप विजेता रुतुराज गायकवाड़ से नौ रन कम, सिर्फ 13 मैचों में 626 रन बनाए. वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ भी अभ्यास मैच में केएल राहुल ने 24 बॉल में ताबड़तोड़ 51 रन बनाए. अपनी पारी में राहुल ने तीन छक्के और छह चौके लगाए. राहुल का फॉर्म अभी अच्छा चल रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़