विराट कोहली को लेकर RCB के कोच का बड़ा दावा, ...कोहली जल्द कहेंगे अलविदा

विराट कोहली की खराब फॉर्म लगातार जारी है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली लगातार दूसरे मैच में पहली ही बॉल पर पवेलियन लौट गए थे. अब उनको लेकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के मुख्य कोच संजय बांगड़ ने बड़ा दावा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2022, 05:16 PM IST
  • खिलाड़ियों के करियर में आता है बुरा दौर
  • 'जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे विराट कोहली'
विराट कोहली को लेकर RCB के कोच का बड़ा दावा, ...कोहली जल्द कहेंगे अलविदा

नई दिल्लीः विराट कोहली की खराब फॉर्म लगातार जारी है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली लगातार दूसरे मैच में पहली ही बॉल पर पवेलियन लौट गए थे. अब उनको लेकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के मुख्य कोच संजय बांगड़ ने बड़ा दावा किया है.

'जल्द ही खराब फॉर्म को अलविदा कहेंगे विराट'
उन्होंने कहा है कि विराट कोहली हरसंभव प्रयास कर रहे हैं, लेकिन किस्मत इस समय उनका साथ नहीं दे रही है. उन्हें उम्मीद है कि वह जल्दी ही खराब फॉर्म को अलविदा कहेंगे. 

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के मैच में शनिवार को आरसीबी को नौ विकेट से हराया था. सितारों से सजी आरसीबी की बल्लेबाजी 68 रन पर ढेर हो गई. पिछले तीन साल से किसी प्रारूप में शतक नहीं जमा सके कोहली लगातार दूसरे मैच में पहली गेंद पर आउट हो गए थे. 

खिलाड़ियों के करियर में आता है बुरा दौर
लंबे समय तक भारत के बल्लेबाजी कोच रहे बांगड़ ने कहा, ‘कोहली ने आरसीबी के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. खिलाड़ियों के करियर में खराब दौर आते हैं. उन्होंने शुरुआत अच्छी की थी जब पुणे में विजयी रन लगभग बना ही चुके थे, लेकिन कभी रन आउट तो कभी कैच आउट हो गए.’ 

उन्होंने कहा, ‘हम सभी ऐसे दौर से गुजरे हैं. यह उनके लिए कठिन समय है, लेकिन वह मजबूती से वापसी करेंगे.’ बांगड़ ने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया कि क्या कोहली को लंबे ब्रेक की जरूरत है. 

उन्होंने कहा, ‘वह अपनी ओर से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. फिटनेस और तकनीक पर काम कर रहे हैं और ब्रेक भी ले रहे हैं. वह दबाव से बचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और नियमित अंतराल पर ब्रेक ले रहे हैं और आगे भी ऐसा ही करते रहेंगे.’ 

'जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे विराट कोहली'
बांगड़ ने कहा कि वह समझते हैं कि यह लोगों के बीच चर्चा का विषय है, क्योंकि कोहली लंबे समय से भारत का इतना उपयोगी खिलाड़ी रहे हैं. इस सत्र में कोहली ने आरसीबी के लिए नाबाद 41, 12, 5, 48, 1, 12, 0, 0 रन बनाए हैं. बांगड़ ने कहा, ‘कोहली को इस समय किस्मत की भी जरूरत है. मुझे यकीन है कि वह जल्दी ही बड़ी पारी खेलेंगे.’

यह भी पढ़िएः रिद्धिमान साहा को धमकाने वाले पत्रकार को मिलेगी ये सजा, BCCI हुआ सख्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़