West Bengal: भाजपा को लगा झटका, एक और विधायक ने दिया पार्टी से इस्तीफा

 कल्याणी ने अपनी भविष्य की कार्ययोजना का ब्योरा नहीं दिया लेकिन सूत्रों ने कहा कि उनके तृणमूल में शामिल होने की संभावना है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2021, 10:30 PM IST
  • सांसद पर की थी टिप्पणी
  • पार्टी ने दिया था कारण बताओ नोटिस
West Bengal: भाजपा को लगा झटका, एक और विधायक ने दिया पार्टी से इस्तीफा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के रायगंज से भारतीय जनता पार्टी के विधायक कृष्णा कल्याणी ने इस्तीफा दे दिया है. रायगंज सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री देबाश्री चौधरी के खिलाफ बोलने के लिए कारण बताने के एक दिन बाद कल्याणी ने पार्टी से इस्तीफा दिया.

हालांकि कल्याणी ने विधानसभा से इस्तीफा नहीं दिया और न ही उन्होंने किसी अन्य दल में शामिल होने के बारे में कुछ कहा.

सांसद पर की थी टिप्पणी

रायगंज की सांसद देबाश्री चौधरी को देशद्रोही करार देते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि मैं यहां लोगों की सेवा करने आया हूं. मैं ऐसे लोगों के साथ काम नहीं कर सकता जो अन्य चीजों में अधिक रुचि रखते हैं और इसलिए मैंने इस्तीफा दे दिया. विशेष रूप से, मैंने इस्तीफा दे दिया क्योंकि देबाश्री चौधरी ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है. मैं उसके जैसे लोगों के साथ काम नहीं कर सकता.

कल्याणी के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर चौधरी ने कहा कि मेरी उनसे कभी कोई बात नहीं हुई थी. हमारा कोई झगड़ा नहीं हुआ है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह हर तरह की पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं. उन्होंने मेरे खिलाफ भी बात की है, जिसका कारण उन्हें सबसे अच्छी तरह पता है. इस स्थिति में पार्टी ने स्पष्टीकरण मांगा है.

पार्टी ने दिया था कारण बताओ नोटिस

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि कल्याणी कारण बताओ क्योंकि वह ऐसे बयान दे रहे थे जो पार्टी की छवि के लिए अच्छे नहीं थे. जवाब दिए बिना, उन्होंने इस्तीफा देना पसंद किया. यह उनकी निजी पसंद है, लेकिन मेरा मानना है कि बातचीत से सभी तरह की समस्याएं हल हो सकती हैं. उन्हें इस्तीफा देने से पहले पार्टी नेताओं से बात करनी चाहिए थी. 

हालांकि, तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत रॉय ने कहा कि कतार में और भी हैं. फिल्म अभी खत्म नहीं हुई है. कोई भी सही सोच वाले लोग उनके (भाजपा) साथ नहीं रह सकते. मुकुल रॉय और बाबुल सुप्रिय समेत भाजपा के कई बड़े नेता बंगाल में पार्टी छोड़ चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- अश्विन को जब धोनी ने लगाई थी फटकार, सहवाग ने कार्तिक को घेरते हुए सुनाई कहानी

इस साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद मुकुल रॉय के बाद पार्टी छोड़ने वाले कल्याणी पांचवें विधायक हैं. कल्याणी ने अपनी भविष्य की कार्ययोजना का ब्योरा नहीं दिया, लेकिन सूत्रों ने कहा कि उनके तृणमूल में शामिल होने की संभावना है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़