शर्मनाक हार से वेस्टइंडीज में बढ़ा टकराव, कप्तान पोलार्ड ने सीनियर खिलाड़ियों पर फोड़ा ठीकरा

पोलार्ड ने कहा कि हम अब तक तीन मैचों में बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. बल्लेबाज अपने शॉट्स नहीं खेल पा रहे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2021, 09:00 AM IST
  • जानिए कप्तान पोलार्ड ने क्या कहा
  • इंग्लैंड से 55 रन से हारी विंडीज
शर्मनाक हार से वेस्टइंडीज में बढ़ा टकराव, कप्तान पोलार्ड ने सीनियर खिलाड़ियों पर फोड़ा ठीकरा

नई दिल्ली: इयोन मॉर्गन की कप्तानी में इंग्लैंड ने गत चैम्पियन टीम को टी20 विश्व कप सुपर 12 चरण के पहले मैच में छह विकेट से हरा दिया. मैच में 55 रन पर आउट होने के बाद छह विकेट से हारी वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन चिंता का कारण बन गया है.

हार के बाद पोलार्ड ने दी चेतावनी
वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि इस परिणाम के बावजूद उनकी टीम में किसी तरह की घबराहट नहीं है. पोलार्ड ने मैच के बाद कहा कि इस तरह का प्रदर्शन अस्वीकार्य है. सीनियर खिलाड़ियों को अपना रोल समझना होगा.

 

उन्होंने कहा कि हम अब तक तीन मैचों में बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. बल्लेबाज अपने शॉट्स नहीं खेल पा रहे. इसके बावजूद कोई घबराहट नहीं है.

दो बार टी20 वर्ल्डकप जीत चुका है वेस्टइंडीज
उन्होंने कहा कि हम दुनिया भर में काफी क्रिकेट खेलते हैं और इस तरह की बात पहली बार नहीं हुई है. हमें इस तरह के मैचों का अनुभव है. यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और हमें इस हार को भुलाकर आगे बढना है.

गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करने वाले अकील हुसैन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उसे फेबियन एलेन की चोट के कारण मौका मिला और उसने दिखा दिया कि वह क्या कर सकता है.

मॉर्गन ने गेंदबाजों को दिया श्रेय
इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को देते हुए कहा कि उन्हें इसी तरह के प्रदर्शन की जरूरत थी. उन्होंने कहा कि इसका पूरा श्रेय गेंदबाजों को जाता है.

यह भी पढ़िएः T20 World Cup: ZEE Hindustan की स्क्रीन पर दिखने का शानदार मौका, जानिये कैसे

उन्होंने काफी अनुशासित प्रदर्शन किया. मोईन अली ने हालात को बखूबी भांपा और मौकों को भुनाया. आईपीएल में मिली सफलता को उसने यहां दोहराया.

यह भी पढ़िएः T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान की टीम में शामिल हैं ये खिलाड़ी, महामुकाबला आज

इंग्लैंड के गेंदबाजों ने काफी अनुशासित प्रदर्शन किया. वेस्टइंडीज की टीम अपने दूसरे न्यूनतम टी20 स्कोर पर आउट हो गई. उसका न्यूनतम टी20 स्कोर 45 रन है जो 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ ही बना था. टी20 विश्व कप में यह 39 और 44 (दोनों नीदरलैंड) के बाद तीसरा न्यूनतम स्कोर है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़