WTC Final: बुमराह की गेंदबाजी से रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर फिर छिड़ गई 'जंग', जानिए पूरा माजरा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) में से कौन अच्छा कप्तान है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर बहस छिड़ी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2021, 08:36 AM IST
  • बारिश की भेंट चढ़ सकता है टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल
  • जानिए क्या है अबतक का मैच अपडेट
WTC Final: बुमराह की गेंदबाजी से रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर फिर छिड़ गई 'जंग', जानिए पूरा माजरा

नई दिल्लीः इंग्लैंड की सरजमीं पर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है. इस महामुकाबले और आईसीसी के खिताब पर कौन कब्जा जमाएगा इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है. इसी बीच इस मुकाबले में एक बार फिर इस चर्चा ने जोर पकड़ा है कि आखिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) में से कौन अच्छा कप्तान है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर बहस छिड़ी है.

बुमराह की वजह से छिड़ी जंग
दरअसल, टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने काफी निराश किया. बुमराह ने 11 ओवर गेंदबाजी की और इस दौरान 34 रन खर्चे और एक भी विकेट नहीं ले सके. बुमराह की गेंदबाजी के दौरान स्लिप में खड़े कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा का रिऐक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो को लेकर ही बहस छिड़ गई है.

दोनों का रिएक्शन अलग अलग
इस फोटो में विराट के चेहरे पर जहां निराशा दिख रही है, वह बुमराह से कुछ बेहतरीन करने को कह रहे हैं और इशारे में पूछ रहे हैं कि क्या कर रहे हो.

वहीं रोहित ताली बजाकर बुमराह का उत्साह बढ़ाते दिख रहे हैं. इस फोटो को लेकर फैन्स ने कप्तान विराट को खूब ट्रोल किया है.

एक फैन ने लिखा कि यह फोटो दिखाती है कि बॉस और लीडर में क्या फर्क होता है. इसके अलावा एक फैन ने लिखा कि कोहली जहां गेंदबाज को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, वहीं रोहित बुमराह का उत्साह बढ़ा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः WTC Final 2021: बारिश की भेंट चढ़ा चौथे दिन का खेल, ड्रॉ होने पर कौन बनेगा विजेता?

क्या है मैच का अपडेट

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था. भारतीय टीम पहली पारी में 217 रनों पर सिमट गई. जवाब में न्यूजीलैंड ने 2 विकेट पर 101 रन बना लिए हैं. लेकिन बारिश मुसीबत बनकर इस मैच पर टूट पड़ा है. मैच का पहला और चौथा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया है. ऐसे में अब पूरी आशंका है कि ये मुकाबला ड्रा की ओर होगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़