जानिए कौन हैं निकिता शिव, जिन्हें श्रेयस गोपाल ने बनाया अपना जीवन साथी

श्रेयस गोपाल और निकिता शिव एक दूसरे को काफी समय से जानते थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2021, 08:45 PM IST
  • BAR Episodes की फाउंडर हैं निकिता
  • श्रेयस गोपाल ने बनाया अपना जीवन साथी
जानिए कौन हैं निकिता शिव, जिन्हें श्रेयस गोपाल ने बनाया अपना जीवन साथी

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स के धुरंधर ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल शादी के बंधन में बंध गए. उन्होंने अपनी पुरानी दोस्त निकिता शिव से शादी की. 

श्रेयस गोपाल राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल खेलते हैं और उन्हें एक बार टीम इंडिया की 15 सदस्यीय टीम में भी चुना गया था. हालांकि उन्होंने अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है. 

BAR Episodes की फाउंडर हैं निकिता

निकिता शिव BAR Episodes की फाउंडर हैं. इसके अलावा वह The Mana Network की सीईओ हैं. यह कंपनी बिजनेस के लिए लोगों की मदद करती है. उन्होंने इसी साल श्रेयस से सगाई की थी. श्रेयस गोपाल और निकिता शिव एक दूसरे को काफी समय से जानते थे. 

बेंगुलरू के रहने वाले हैं गोपाल

बेंगलुरू में जन्मे श्रेयस अय्यर एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए कई बार मैच विजेता खिलाड़ी बन चुके हैं. गुरुवार को उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. वहीं उनकी पत्नी निकिता शिव ने भी सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरों को साझा किया.

श्रेयस गोपाल का करियर

आईपीएल 2021 में श्रेयस गोपाल के आंकड़े खास नहीं रहे. उनको सिर्फ तीन मैचों में खेलने का मौका मिला था और एक भी विकेट वो नहीं ले सके लेकिन इससे पहले कई सीजन में वो अच्छी भूमिका निभा चुके हैं. श्रेयस ने 48 आईपीएल मैचों में 48 विकेट झटके हैं और 171 रन बनाए हैं. वह पहली बार 2014 में इस टी20 लीग में खेले थे, तब उन्हें मुंबई इंडियंस ने मौका दिया था. 

ये भी पढ़ें- श्रेयस अय्यर के पिता ने 4 साल से क्यों नहीं बदली थी व्हाट्सएप डीपी? अब किया खुलासा

श्रेयस गोपाल ने अब तक अपने करियर में 64 फर्स्ट क्लास मैचों में कुल 191 विकेट लिए हैं. इसके अलावा उन्होंने 82 टी20 मैचों में 91 विकेट हासिल किए हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़