7 मैच में 14 की औसत से लिए विकेट, फिर भी गावस्कर बोले- T20 World Cup खिलाओ

भारतीय टीम के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज रहे सुनील गावस्कर ने नटराजन की तारीफ में कहा कि कि हम सभी जानते हैं कि यॉर्कर उसकी खासियत है लेकिन उसने गेंद को अच्छी तरह से कंट्रोल में रखा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2022, 10:33 PM IST
  • गावस्कर ने नटराजन का किया समर्थन
  • नटराजन पर्पल कैप की रेस में दूसरे नंबर पर
7 मैच में 14 की औसत से लिए विकेट, फिर भी गावस्कर बोले- T20 World Cup खिलाओ

नई दिल्ली: IPL के इस सीजन को आगामी T20 World Cup के ऑडिशन के रूप में देखा जा रहा है. जिन खिलाड़ियों का प्रदर्शन इस लीग में सेलेक्टर्स को प्रभावित करेगा, उन्हें ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 World Cup में जगह दी मिल सकती है. 

गावस्कर ने नटराजन का किया समर्थन 

भारतीय टीम के दिग्गज टेस्ट बल्लेबाज रहे सुनील गावस्कर ने नटराजन की तारीफ में कहा कि कि हम सभी जानते हैं कि यॉर्कर उसकी खासियत है लेकिन उसने गेंद को अच्छी तरह से कंट्रोल में रखा. उसे वापसी करते देखकर अच्छा लगा क्योंकि कुछ समय के लिए ऐसा लग रहा था कि भारतीय क्रिकेट ने उसे खो दिया है. उसे वापस कतार में रखना अच्छा है. मुझे पूरा यकीन है, जिस तरह से वह 16वें और 20वें ओवर के बीच गेंदबाजी करता है, वह उस लिस्ट में जरूर होगा.

नटराजन पर्पल कैप की रेस में दूसरे नंबर पर

भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया में ड्रीम डेब्यू करने वाले टी नटराजन ने इस सीजन में जबरदस्त गेंदबाजी की है. उमरान मलिक और भवुनेश्वर कुमार के साथ मिलकर उन्होंने SRH की गेंदबाजी को सबसे घातक बना दिया है. नटराजन ने इस सीजन में 7 मैच खेले हैं और 14. 53 की औसत से 15 विकेट चटकाए. उनसे आगे युजी चहल हैं जिन्होंने इतने ही मैच में 18 विकेट झटके हैं. 

चोट की वजह से हुए टीम से बाहर 

नटराजन पिछले साल चोट के कारण बहुत परेशान रहे. उन्हें टीम इंडिया से भी अपना स्थान गंवाना पड़ा. गावस्कर के समर्थन के बाद उनकी वापसी बेहद कंफर्म नजर आती है. वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले 2022 T20 WC के लिए टीम में जगह बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. उन पर चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति और कोच राहुल द्रविड़ की नजर है.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर पूर्व कप्तान की टिप्पणी, कहा- '...बहुत क्रिकेट खेल लिए'

गावस्कर ने कहा कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं, वह निश्चित रूप से आगामी टी-20 विश्व कप के चयन के लिए दावेदार होंगे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में बाएं हाथ के गेंदबाज सबसे खतरनाक साबित होते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

ट्रेंडिंग न्यूज़