'धोनी के बिना CSK नहीं, सीएसके के बिना धोनी नहीं'

धोनी की अगुवाई में सीएसके ने हाल में चौथी बार आईपीएल खिताब जीता.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2021, 10:30 PM IST
  • जानिए श्रीनिवासन ने क्या प्रतिक्रिया दी
  • धोनी टीम इंडिया के मेंटॉर
'धोनी के बिना CSK नहीं, सीएसके के बिना धोनी नहीं'

चेन्नईः पूर्व में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का स्वामित्व रखने वाली कंपनी इंडिया सीमेंट के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक एन श्रीनिवासन ने सोमवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के बिना सीएसके की कल्पना नहीं की जा सकती है. बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के पूर्व अध्यक्ष ने इसके साथ ही कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के बिना धोनी की कल्पना नहीं की जा सकती है जिससे इस दिग्गज क्रिकेटर और इस फ्रेंचाइजी टीम के बीच गहरे रिश्तों का पता चलता है.

चौथी बार जीता आईपीएल
धोनी की अगुवाई में सीएसके ने हाल में चौथी बार आईपीएल खिताब जीता.श्रीनिवासन ने आईपीएल ट्राफी के साथ भगवान वेंकटाचलापाती के मंदिर में दर्शन करने के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘धोनी सीएसके, चेन्नई और तमिलनाडु का अहम अंग है. धोनी के बिना कोई सीएसके नहीं है और सीएसके के बिना धोनी नहीं है. ’’सीएसके का स्वामित्व 2014 तक इंडिया सीमेंट के पास था. इसके बाद यह चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड को स्थानान्तरित कर दिया गया था.

धोनी टीम इंडिया के मेंटॉर
बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में धोनी टीम इंडिया के मेंटॉर हैं. उनके ऊपर काफी जिम्मेदारी है. देखना होगा कि उनकी देखरेख में टीम इंडिया किस तरह का प्रदर्शन करती है. अभ्यास मुकाबले में वो टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़