WTC Fianl Weather Update: साउथैम्पटन में आज पूरे दिन बारिश का अनुमान, ड्रा की ओर फाइनल

पहले दिन का खेल बारिश की वजह से धुल चुका है. हालांकि, एक रिजर्व डे है फिर भी चौथे दिन को लेकर मौसम विभाग ने जो अनुमान जताया है वो निराश करने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2021, 11:19 AM IST
  • पूरी दुनिया की निगाहें इस महामुकाबले पर
  • भारतीय गेंदबाजी को करनी होगी धारदार वापसी

ट्रेंडिंग तस्वीरें

WTC Fianl Weather Update: साउथैम्पटन में आज पूरे दिन बारिश का अनुमान, ड्रा की ओर फाइनल

नई दिल्लीः भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों ही टीमों ने अबतक बेहतरीन प्रदर्शन क्या है. ये महामुकाबला इस वक्त ऐसे मोड़ पर खड़ा है, जहां से ये किसी के पाले में भी जा सकता है. लेकिन साउथैम्पटन में मौसम का मिजाज जिस तरह से देखने को मिल रहा है उससे अब लगने लगा है कि ये मैच ड्रा की तरफ जा सकता है. दरअसल, पहले दिन का खेल बारिश की वजह से धुल चुका है. हालांकि, एक रिजर्व डे है फिर भी चौथे दिन को लेकर मौसम विभाग ने जो अनुमान जताया है वो निराश करने वाला है.

पूरे दिन बारिश का अनुमान
मौसम रिपोर्ट्स के अनुसार, साउथैम्पटन में सोमवार को पूरे दिन बारिश होने की संभावना है. चूंकि सूरज निकलने वाला नहीं है, इसलिए अगर बारिश बीच में रुक भी जाती है, तो भी खेल होने की संभावना न के बराबर है. फाइनल मैच के पहले दिन यह देखने में आया था कि साउथैम्पटन के मैदान को सूखने में ज्यादा समय लगता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि बारिश और खराब मौसम की वजह से डब्ल्यूटीसी फाइनल के चौथे दिन का खेल बर्बाद होना लगभग तय है.

ये भी पढ़ेंः WTC Final: इशांत शर्मा ने कपिल देव का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ा, विदेश में विकेटों का दोहरा शतक पूरा

ये है मैच का अपडेट 
मैच की वर्तमान स्थिति की बात करें तो इस समय न्यूजीलैंड भारत के मुकाबले ज्यादा मजबूत नजर आ रहा है. टीम ने भारतीय टीम के पहली पारी में 217 रनों पर ऑलआउट होने के बाद तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए हैं. टीम भारत से अभी पहली पारी में 116 रन पीछे है और उसके आठ विकेट बचे हैं. 

कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन 12 और अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर बिना खाता खोले नाबाद हैं. टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने 54 रनों की जोरदार पारी खेली, जबकि उनके जोड़ीदार टॉम लाथम ने भी 30 रन बनाए. भारत की तरफ से अब तक आर अश्विन और तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा एक-एक विकेट झटक चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़