T20 World Cup: चहल से डरा इंग्लैंड का ये दिग्गज, कहा- मैं नहीं चाहता कि वो भारतीय टीम में आएं

भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल को आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. वो पिछले काफी लंबे समय से टीम इंडिया की तरफ से खेल रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2021, 04:00 PM IST
  • जानिए क्या कहते हैं आंकड़े
  • चहल को नहीं मिला है मौका
T20 World Cup: चहल से डरा इंग्लैंड का ये दिग्गज, कहा- मैं नहीं चाहता कि वो भारतीय टीम में आएं

नई दिल्लीः खेल के मैदान पर इन दिनों आईपीएल के महामुकाबले की धूम है. इस लीग के तुरंत बाद टी20 वर्ल्ड कप का महासमर शुरू होना है. इसको लेकर सभी देशों की क्रिकेट टीमें अपने खिलाड़ियों पर नजरें बनाए हुए हैं. भारतीय खिलाड़ियों पर भी सभी की नजर है. ऐसे में इंग्लैंड के एक दिग्गज ने कहा है कि वो नहीं चाहता कि चहल टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा हों.

चहल को नहीं मिली है जगह
भारत के स्पिनर युजवेंद्र चहल को आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. वो पिछले काफी लंबे समय से टीम इंडिया की तरफ से खेल रहे हैं. उनके सिलेक्शन ना होने पर क्रिकेट से जुड़ी कई हस्तियों ने सवाल उठाया था. इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने कहा कि वो नहीं चाहते कि युजवेंद्र चहल आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में खेले. आईपीएल 2021 के यूएई लेग में उनके शानदार प्रदर्शन पर बात करते हुए स्वान ने ये कहा.

जानिए क्या बोला ये दिग्गज
एक मीडिया बातचीत में स्वान ने कहा,' आरसीबी की तरफ से यूएई लेग में युजवेंद्र चहल ने बेहतरीन तरीके से गेंदबाजी की है. उन्होंने अपने प्रदर्शन में सुधार किया है. उन्होंने इस तथ्य से किनारा कर लिया है कि उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में नहीं चुना गया है ओर भगवान का धन्यवाद है कि क्योंकि मैं नहीं चाहता कि इंग्लैंड के खिलाफ खेलने वाली भारतीय टीम में वो शामिल हों.' चहल ने आईपीएल 2021 में अब तक 13 मैच खेले हैं और 15 विकेट लिए हैं.

उन्होंने 7.20 की इकोनॉमी से रन दिए हैं और उनका बेस्ट 11 रन देकर 3 विकेट हैं.  बैंगलोर पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. उसे पिछले मैच में हैदराबाद के हाथों हार मिली थी. आरसीबी प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है. उसका टॉप 2 में पहुंचना मुश्किल लग रहा है. हालांकि अगर वो आज का मैच जीतकर नेट रनरेट में सीएसके को पछाड़ती है तो टॉप 2 में पहुंच सकती है. 

वरुण की जगह मिल सकता है मौका
दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप से पहले ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम में शामिल वरुण चक्रवर्ती चोटिल हो गए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि उनकी जगह युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल किया जा सकता है. कप्तान विराट कोहली ने भी इस ओर इशारा किया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़