IND vs SL: क्रुणाल पंड्या के बाद चहल और गौतम भी कोरोना पॉजिटिव, मुश्किल में टीम इंडिया

इससे पहले क्रुणाल पंड्या 27 जुलाई को पॉजिटिव आए थे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2021, 01:14 PM IST
  • बढ़ी टीम इंडिया की मुश्किलें
  • जानिए कैसा है इन खिलाड़ियों का हाल
IND vs SL: क्रुणाल पंड्या के बाद चहल और गौतम भी कोरोना पॉजिटिव, मुश्किल में टीम इंडिया

नई दिल्लीः श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। क्रुणाल पंड्या के बाद अब टीम के दो और खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दरअसल, क्रुणाल के बाद युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. चहल और गौतम उन 8 खिलाड़ियों का हिस्सा थे, जो कोरोना संक्रमित हुए क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे. दोनों खिलाड़ी फिलहाल आइसोलेशन में थे. इससे पहले क्रुणाल पंड्या 27 जुलाई को पॉजिटिव आए थे.

श्रीलंका में ही रहेंगे आइसोलेट
चहल और गौतम का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद खबर है कि अब ये दोनों भी क्रुणाल के साथ नेगेटिव रिपोर्ट नहीं आने तक श्रीलंका में रुकेंगे. वहीं बाकी के 6 खिलाड़ी जिनमें, हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर, मनीष पांडे और इशान किशन शामिल हैं, ये सभी आज भारत के लिए रवाना होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चहल और गौतम का कोरोना टेस्ट गुरुवार को नेगेटिव आया था. लेकिन शुक्रवार को हुए टेस्ट में इन दोनों का रिजल्ट पॉजिटिव आया.

क्रुणाल सबसे पहले हुए थे पॉजिटिव
क्रुणाल पंड्या का कोरोना टेस्ट 27 जुलाई को पॉजिटिव आया था, जिसके बाद ही उन्हें तत्काल प्रभाव से आइसोलेशन में भेज दिया गया था. इतना ही नहीं उनके साथ संपर्क में आए 8 खिलाड़ियों को भी तुरंत आइसोलेट कर दिया गया था. इन सभी खिलाड़ियों को बाकी खिलाड़ियों से अलग रखा गया था.  श्रीलंका सरकार की गाइडलाइन्स के मुताबिक, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर 10 दिन का क्वारंटीन अनिवार्य है. इसके बाद फिर से जो टेस्ट होंगे, उसमें रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही शख्स को देश छोड़ने की इजाजत होगी. कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए व्यक्ति को 7 दिन के लिए आइसोलेट होना जरूरी है.

भारत ने गंवाई सीरीज
बता दें कि इस दौरे पर टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में जीत हासिल करने के बाद टी20 सीरीज के पहले मैच में भी शानदार जीत हासिल की थी. लेकिन दूसरे मैच वाले दिन ही पंड्या की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई जिसके बाद मैच टालने के साथ ही कई खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया गया. इसका नतीजा ये हुआ की भारत को सीरीज 2-1 से गंवानी पड़ी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़