Zim vs Ban 3rd T20I Plating 11 Updates: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

ZIM vs BAN के बीच T20 श्रृंखला का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज यानी की 25 अप्रैल को Harare Sports club, Harare, Zimbabwe में खेला जाएगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2021, 11:59 AM IST
  • इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें
  • जानिए कैसा रहेगा मौसम और पिच रिपोर्ट
Zim vs Ban 3rd T20I Plating 11 Updates: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

नई दिल्लीः ZIM vs BAN के बीच T20 श्रृंखला का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज यानी की 25 अप्रैल को Harare Sports club, Harare, Zimbabwe में खेला जाएगा. यह मैच शाम 4:00 बजे शुरू होगा. 

सीरीज पर बांग्लादेश का कब्जा
पहले और दूसरे T20 में बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को हराकर श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बना ली है और सीरीज अपने नाम कर ली है. लेकिन आज के मुकाबले में एक ओर जहां बांग्लादेश की टीम की कोशिश होगी की वो सीरीज क्लीन स्विप करे तो वहीं दूसरी ओर जिम्बाब्वे की कोशिश आखिरी मुकाबले में जीत हासिल करने की होगी.

कैसा रहेगा मौसम
इस मुकाबले को लेकर अच्छी बात ये है कि आसमान साफ रहेगा बारिश की आशंका नहीं है. तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. 

पिच रिपोर्ट 
इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद मिली है पर जैसे जैसे मैच आगे बढ़ता है बल्लेबाजी थोड़ा मुश्किल हो जाती है. यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना काफी सही निर्णय रहता है. 

जिम्बाब्वे की संभावित प्लेइंग इलेवनः तदीवानाशे मारुमनी, तरिसी मुस्कन्द,रेगिस चकबवा (विकटकीपर),रयान बर्ल, वेस्ले मधेवेरे, सिकंदर राज़ा(कप्तान), ल्यूक जोंगवे, ब्लेसिंग मुजरबानी, दिओं मयर्स, तेंदई चतरा,वेलिंगटन मसाकाद्जा.

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवनः मोहम्मद नईम, लिटन दास,सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, महमुदुल्लाह (कप्तान),अफिफ हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन,मुस्तफिजुर रहमान, मेहदी हसन, शोरफुल इस्लाम,नुरुल हसन(विकेटकीपर).

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़