सलमान-कैटरीना की जोड़ी फिर हुई हिट, मिला फैंस का भरपूर प्यार...

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर गाना 'स्वैग से स्वागत' ने यूट्यूब पर मारी बाजी. 'एक था टाइगर' फिल्म का ये गाना 'मोस्ट वियू़ड सॉंग्स ऑन यूट्यूब' की लिस्ट में शामिल हो चुका है. आप को बता दें कि 'स्वैग से स्वागत' को अब तक 50 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

Last Updated : Jul 9, 2018, 06:41 PM IST
सलमान-कैटरीना की जोड़ी फिर हुई हिट, मिला फैंस का भरपूर प्यार...

दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर गाना 'स्वैग से स्वागत' ने यूट्यूब पर मारी बाजी. 'एक था टाइगर' फिल्म का ये गाना 'मोस्ट वियू़ड सॉंग्स ऑन यूट्यूब' की लिस्ट में शामिल हो चुका है. आप को बता दें कि 'स्वैग से स्वागत' को अब तक 50 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

इसके कम्पोज़र विशाल-शेखर हैं. इरशाद कामिल के लिखे इस गाने को विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने अपनी आवाज़ दी है. अभी तक ये गाना यूट्यूब पर हिंदी बॉलीवुड गानों की लिस्ट में सबसे ऊपर है. 

इस गाने से जुड़ी कुछ और दिलचस्प बातें हम आपको बताते हैं. ये गाना 21 नवंबर 2017 को रिलीज़ हुआ था, शुरुआत से ही इसे बेहद पसंद किया गया. हालांकि काफी लोगों ने कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भी आरोप लगाया कि गाने के बीट्स, हॉर्न और यहां तक ​​कि 'स्वैग से स्वागत' की धुन को डीजे कैच द्वारा 'द हॉर्न' नाम के एक गाने से कॉपी किया गया है लेकिन बावजूद इसके दिन-ब-दिन यूट्यूब पर 'स्वैग से स्वागत' के वियू बढ़ते जा रहें हैं. लोग इस गाने में डांस कोरियोग्राफ़ी और सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. गाने को अब तक 21 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़