close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'द स्काई इज़ पिंक' का नया सॉन्ग, प्रियंका और फरहान का 'दिल ही तो है...'

गाने में म्यूजिक प्रीतम दा ने दिया है और इसे आवाज़ अरिजीत सिंह, निखिल डिसूजा और अंतरा मित्रा ने दी है. अरिजीत की आवाज़ का जादू इस गाने में भी चल रहा है. गाने के बोल बेहद कैची हैं.

'द स्काई इज़ पिंक' का नया सॉन्ग, प्रियंका और फरहान का 'दिल ही तो है...'

नई दिल्ली: हॉलीवुड में इंडिया के नाम का डंका बजाने के बाद ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा जोनस 3 साल बाद एक बार फिर अपने दिल की सुनते हुए बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' का पहला गाना रिलीज़ हो गया है. जिसमें फरहान और प्रियंका की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

गाने का नाम है 'दिल ही तो है..' गाना बेहद सुरीला और दिल को सुकून देने वाला है. म्यूज़िक से लेकर गाने की बीट्स म्यूज़िक लवर्स को गुनगुनाने पर मजबूर कर देंगी. इस गाने में सबसे खास प्रियंका चोपड़ा जोनस और फरहान अख्तर की क्यूट सी लव स्टोरी देखने को मिल रही है. जो कि गाने में चार चांद लगा रही है.

द स्काई इज़ पिंक का ट्रेलर भले ही इमोशंस की रोलर कोस्टर राइड हो. लेकिन, फिल्म का पहला गाना रोमांस का चांस दे रहा है. प्रियंका और फराहान का रोमांटिक अंदाज़ फैंस को भी पसंद आ रहा है. तभी तो जब से सोशल मीडिया पर ये गाना सामने आया है. लगातार लाइक्स और व्यूज़ बढ़ते जा रहे हैं.

अरिजीत की जादुई आवाज ने दिल छू लिया...

लगभग 2 मिनट का ये गाना काफी रोमांटिक और सॉफ्ट है. गाने में म्यूजिक प्रीतम दा ने दिया है और इसे आवाज़ अरिजीत सिंह, निखिल डिसूजा और अंतरा मित्रा ने दी है. अरिजीत की आवाज़ का जादू इस गाने में भी चल रहा है. गाने के बोल बेहद कैची हैं. जिन्हें बॉलीवुड के लेजेंड LYRICIST गुलज़ार साहब ने लिखा है.

ये गाना एक फुलटू लव ट्रैक है. जिसमें प्रिंयका और फरहान को दिल्ली की गलियों में सीक्रेट रोमांस करते देखा जा रहा है. गाने में जिस तरह पीसी और फरहान ने एक दूसरे के इश्क में डूबकर समां बांधा है. उसे देखकर दर्शकों में फिल्म को लेकर और भी ज्यादा उम्मीद बंधती नज़र आ रही है.

फिल्म द स्काई इज़ पिंक का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है. ट्रेलर को रिलीज़ होते ही ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. टोरोंटो में भी फिल्म का इंटरनेशनल प्रीमियर हुआ तो हर किसी ने खड़े होकर फिल्म की तारीफ में तालियां बजाईं. ट्रेलर में कहानी दमदार लग रही है. शोनाली बोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक शानदार लव स्टोरी होने वाली है. जिसे फरहान और प्रियंका की बेटी जायरा वसीम सुनाने वाली हैं. 

जायरा वसीम इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो एक बीमारी के चलते अब इस दुनिया में नहीं हैं. ये फिल्म जहां प्रियंका की बॉलीवुड में वापसी है. वहीं दंगल फेम ज़ायरा वसीम की ये आखिरी फिल्म है. 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में द स्काई इज़ पिंक रिलीज़ होगी. अब देखना ये है कि जितना प्यार फिल्म को इंटरनेशनल स्टेज पर मिला है. उतना हिंदुस्तान की जनता से मिलता है या नहीं...