close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऑस्कर में भारत की तरफ से 'गली ब्वॉय', रणवीर ने लिखा- 'अपना टाइम आएगा'

रणवीर और आलिया की फिल्म गली ब्वॉय बेमिसाल कहानी, जानदार एक्टिंग और धमाकेदार म्यूज़िक का जबरदस्त TRIO साबित हुई थी. और अब उसी मेहनत का फल पूरी टीम को ऑस्कर्स के रूप में मिल रहा है.

ऑस्कर में भारत की तरफ से 'गली ब्वॉय', रणवीर ने लिखा- 'अपना टाइम आएगा'

नई दिल्ली: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वॉय जब आई थी तब रणवीर ने अपने स्टाइल में कहा था 'अपना टाइम आएगा'. एक बार फिर रणवीर ने सोशल मीडिया पर लिखा है 'अपना टाइम आएगा'. पहली बार रणवीर ने ये अपनी फिल्म के लिए कहा था और दूसरी बार अब रणवीर ये ऑस्कर जीतने के लिए कह रहे हैं.

रणवीर और आलिया का इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर जाने का टाइम आ गया है. क्योंकि 2020 के ऑस्कर्स में ज़ोया अख्तर की ब्लॉकबस्टर फिल्म गली ब्वॉय को नॉमिनेशंस में जगह मिल चुकी है.

रणवीर और आलिया की फिल्म गली ब्वॉय बेमिसाल कहानी, जानदार एक्टिंग और धमाकेदार म्यूज़िक का जबरदस्त TRIO साबित हुई थी. और अब उसी मेहनत का फल पूरी टीम को ऑस्कर्स के रूप में मिल रहा है. जिसके बाद रणवीर से लेकर आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इज़हार किया है. 

रणवीर ने ऐसे जाहिर की खुशी

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने ऑस्कर्स फेडरेशन का शुक्रिया अदा किया है. पोस्ट में लिखा है, 'हम बहुत खुश हैं कि गली बॉय को 92 वें ऑस्कर अवार्ड में बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी में भारत की आधिकारिक फिल्म के तौर पर चुना गया है. फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया, अपर्णा सेन, सुपरान सेन, अनिंद्य दासगुप्ता, जूरी के सभी सदस्यों का शुक्रिया और हमारी कास्ट और क्रू को बहुत बधाई.'

गली ब्वॉय एक ऐसे लड़की की कहानी है. जिसका बचपन और जवानी एक गली कूचे में गुज़रती है. लेकिन उसके अंदर रैपर बनने की चाहत होती है. रणवीर के सफल रैपर बनने के संघर्ष को बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में फिल्म की कहानी में दिखाया गया है.

भले ही फिल्म रणवीर सिंह के किरदार मुराद पर फोकस्ड रही. लेकिन, फिल्म में आलिया की एक्टिंग ने सबका अटेंशन ग्रैब किया. आलिया ने रणवीर की गर्लफ्रेंड का ऐसा किरदार निभाया कि ट्रेलर के आने से ही उनका एक डायलॉग गली गली में मशहूर हो गया.

यही नहीं फिल्म में कई जगह आलिया ने अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों को हैरान किया.

फिल्म के लिए रणवीर ने सीखा रैप

इस फिल्म के लिए खास रणवीर सिंह ने रैप सीखा. रणवीर की आवाज़ में रैप का स्टाइल दर्शकों को भी खूब पसंद आया. एक से बढ़कर एक रैप फिल्म की जान बन गए. गली ब्वॉय के गानों ने म्यूज़िक चार्टबस्टर्स से लेकर पार्टीज़ में भी खूब धूम मचाई.

अब फिल्म को इतना बड़ी पहचान मिल रही है. तो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों के डाए हार्ड फैंस भी काफी खुश हैं. बहन ज़ोया की फिल्म का ऑस्कर्स 2020 में नॉमिनेट होना फरहान अख्तर को भी काफी खुश कर रहा है. फरहान ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म की इस सफलता पर बधाई दी. जितना प्यार 

गली ब्व़ॉय फिल्म की स्टारकास्ट से लेकर डायरेक्टर प्रोड्यूसर तक फिल्म के क्रू से लेकर फिल्म के फैंस तक हर कोई यही दुआ कर रहा है कि इस बार बॉलीवुड के गली ब्वॉय का शोर ऑस्कर में ज़रूर गूंजे.