टि्वंकल ने शेयर की पति अक्षय संग तस्वीर, लिखा- काश मुझे भी ऐसे ही देखते...

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक है, जो अपने फैमिली के लिए काफी कंसर्न रखते हैं.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 14, 2018, 09:54 PM IST
टि्वंकल ने शेयर की पति अक्षय संग तस्वीर, लिखा- काश मुझे भी ऐसे ही देखते...

नई दिल्लीः अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक है, जो अपने फैमिली के लिए काफी कंसर्न रखते हैं. बिजी शेड्यूल के बावजूद अक्षय अपनी फैमिली के लिए क्वालिटी टाइम निकाल ही लेते हैं. इन पलों को अक्षय और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहते हैं. ऐसी एक तस्वीर ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं, जिसका कैप्शन उन्होंने बेहद मजेदार दिया हैं. 

ट्विंकल ने जो पोस्ट शेयर किया हैं वह एक फोटो कोलाज है, जिसमें तीन तस्वीरें है. पहली तस्वीर में अक्षय ग्रीन टी creme brûlée डिश को बड़े प्यार से देख रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में रेस्टोरेंट की सुंदरता को दिखाया गया है. तीसरी तस्वीर में अक्षय और उनकी वाइफ ट्विंकल साथ में बैठे हुए हैं, जिसमें दोनों बेहद अच्छे लग रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन दिया हैं, 'काश अक्षय मुझे भी ऐसे ही देखते जैसे वह इस ग्रीन टी creme brûlée को देख रहे हैं. एक छोटा सा रेस्टोरेंट बेहद स्वादिष्ट खाने के साथ.'

 

 

I wish he looked at me the way he is looking at his green tea creme brûlée :)A tiny restaurant with the most delicious food #Titu #hiddengem

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

 

आपको बता दें कि अक्षय आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बड़े परदे पर रिलीज होगी. फिल्म की कहानी हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊंचा किया था. फिल्म में स्वतंत्र भारत के लिए 'गोल्ड' जीतने का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की जिंदगी को पेश किया गया है.

 

 

आपको ये भी बता दें कि अक्षय ने अपनी एक और फिल्म 'हाउसफुल-4' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म में अक्षय, रितेश और बॉबी के अलावा कृति सेनन और कृति खरबंदा नजर आएंगी. कृति सेनन और कृति खरबंदा पहली बार हाउसफुल सीरीज से जुड़ रही हैं. फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान हैं. 'हाउसफुल 4' 2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़