Apple: अगले साल लॉन्च होगी Watch SE 2, जानिए इसके फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगले साल एप्पल वॉच एसई के लिए एप्पल वॉच सीरीज 8 (Apple Watch Series 8) के साथ एक अपडेट लॉन्च कर सकता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2021, 12:45 PM IST
  • वॉच एसई का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने की तैयारी
  • साल 2020 में लॉन्च हुआ था एप्पल वॉच एसई वर्जन

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Apple: अगले साल लॉन्च होगी Watch SE 2, जानिए इसके फीचर्स

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल (Apple) ने हाल ही में वॉच सीरीज 7 ( Watch Series 7) लॉन्च की थी और अब कंपनी अगले साल वॉच एसई (Apple Watch SE) का एक अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसे वॉच एसई 2 (Apple Watch SE 2) नाम दिया जा सकता है.

वॉच सीरीज 8 के साथ हो सकती है लॉन्चिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'पावर ऑन' न्यूजलेटर के ताजा संस्करण में मार्क गुरमन ने कहा कि अगले साल एप्पल वॉच एसई के लिए एप्पल वॉच सीरीज 8 (Apple Watch Series 8) के साथ एक अपडेट लॉन्च कर सकता है.

एप्पल वॉच एसई 2 मूल एसई मॉडल के अनुरूप होगा, जिसे वर्ष 2020 में लॉन्च किया गया था.

कुछ सुविधाओं की है कमी
मूल एप्पल वॉच एसई 2 में नियमित एप्पल वॉच मॉडल के समान डिजाइन हैं, लेकिन कुछ उन्नत सुविधाओं की कमी है, जिसमें हमेशा ऑन डिस्प्ले, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर और ईसीजी कार्यक्षमता शामिल है.

एथलीट्स के लिए नई एप्पल वॉच लाने की योजना
इसके अलावा, एप्पल स्पोर्ट्स एथलीटों के उद्देश्य से एक पूरी तरह से नई एप्पल वॉच लाने की भी योजना बना रहा है. इसमें एक 'रग्गेडाइज्ड' डिजाइन होगा, जिसमें एक ऐसा केस हो सकता है, जो खरोंच, डेंट, फॉल्स और बहुत कुछ के लिए अधिक प्रतिरोधी हो.

इस बीच, एप्पल वॉच 8 को सेंसर विभाग में भी कुछ मेजर केपेबिलिटी अपग्रेड्स मिलने की उम्मीद है.

वॉच सीरीज 8 में ब्लड शुगर मापने की सुविधा देने की तैयारी 
एप्पल के आपूर्तिकर्ता कथित तौर पर एप्पल वॉच सीरीज 8 में नेक्स्ट जनरेशन के सेंसर के लिए पुर्जे विकसित कर रहे हैं, जो यूजर्स को उनके ब्लड शुगर के स्तर को मापने की अनुमति देगा. वर्तमान में, क्यूपर्टिनो आधारित टेक दिग्गज के पास स्मार्टवॉच के तीन लाइनअप एप्पल वॉच सीरीज 7, एप्पल वॉच सीरीज 3 और एप्पल वॉच एसई हैं.

यह भी पढ़िएः Samsung जल्द लांच करेगा Galaxy S22 Ultra Smart Phone, जानिए इसके शानदार फीचर्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़