कोरोना और कनिका कपूर का कानपुर कनेक्शन

कनिका कपूर का लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से यूपी में उन पार्टियों में शामिल हुए लोगों में हड़कंप है जो कनिका के साथ पार्टी में शामिल थे. लेकिन इस बीच कनिका कपूर का कानपुर कनेक्शन सामने आया है.

कोरोना और कनिका कपूर का कानपुर कनेक्शन

नई दिल्ली: क्या आप जानते हैं कि कनिका कपूर का कानपुर कनेक्शन क्या है. क्यों कानपुर में कुछ लोग अब इस बात को लेकर घबराए हुए हैं कि वो भी कनिका कपूर से मिले थे. दरअसल कानपुर में कनिका कपूर अपने एक रिश्तेदार के घर गई थीं और वहां पर एक समारोह में शामिल हुई थीं.

कानपुर में मामा के घर गई थी कनिका

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. इस खबर के बाद से कनपुर वालों के भी होश उड़ गए हैं. 13 मार्च को कनिका कानपुर में अपने एक रिश्तेदार के घर विष्णुपुरी में गृह प्रवेश पर आईं थीं. इस दौरान वह बड़ी संख्या में अपने रिश्तेदारों और उस कार्यक्रम में शामिल हुए 100 से ज्यादा लोगों को के संपर्क में रहीं.

कनिका का कानपुर से कोरोना कनकेशन

अब कनिका के संपर्क में आए कनपुरियों में कोरोना को लेकर दहशत बनी हुई है. गृह प्रवेश कार्यक्रम में शहर के तमाम बड़े उद्योगपति, व्यापारी, एकाउंटेट, अफसरों आदि के शामिल होने की बात कही जा रही है. कनिका कपूर से मिलने वालों में जितने भी लोग शामिल हैं उन सभी की जांच कराने के निर्देश दिए गए हैं. यदि इनमें से किसी को भी कोरोना संदिग्ध पाया जाता है तो उस क्षेत्र के लोगों पर भी कड़ी निगरानी रखी जाएगी.

अब आपको बताते हैं कि कनिका के साथ पार्टी में कौन कौन था और इसलिए हम ये सवाल भी पूछ रहे हैं की क्या कनिका ने कोरोना की बात छुपाई, महामारी फैलाई? आपको बतातें है कि उस दिन पार्टी में कौन-कौन मौजूद था. कनिका कपूर, वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह, अकबर अहमद डंपी, पूर्व सांसद, और यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह.

जैसे ही कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई, हड़कंप मच गया. कनिका के कोरोना पीड़त पाए जाने पर दुष्यंत सिंह और उनकी मां वसुंधरा ने खुद को किया आइसोलेट यानी सामाजिक तौर पर खुद को अलग थलग कर लिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि "कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गई थी. कनिका कपूर, जो कि #Covid19 संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं."

कोरोना का चक्र जब चलता है तो पता नहीं चलता की कौन कहां बैठ कर गया है. सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी खुल दो सेल्फ़ आइसोलेशन में रखा है क्योंकि उन्होंने एक कार्यक्रम में सासंद दुष्यंत सिंह से मुलाकात की थी. ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि "कल एक कार्यक्रम में मैं मौजूद थी. उस कार्यक्रम में सहयोगी सांसद श्री दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे. सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़ आइसोलेसन में जा रही हूं. सरकार द्वारा आवश्यक दिशा निर्देशो का पालन करूंगी."

तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन संसद में दुष्यंत सिंह के साथ ढाई घंटे तक बैठ थे. डेरेक ओ ब्रायन ने कहा की सरकार सभी को खतरे में डाल रही है. मैं दुष्यंत सिंह के बगल में 2.5 घंटे तक बैठा था. दो और सांसद हैं, जिन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है. ससंद सत्र को समाप्त करना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव पाई गईं मशहुर सिंगर कनिका कपूर

लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव के 4 नए केस मिलने के साथ ही शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है. लखनऊ में इन चार नए मामलों के साथ उत्तर प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 23 तक पहुंच गई है.

इसे भी पढ़ें: ZEE मीडिया से खास बातचीत में कोरोना पीड़ित कनिका का कबूलनामा

इसे भी पढ़ें: कोरोना पर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने क्यों छिपाई सच्चाई?