दिल्लीवासियों की बढ़ेगी परेशानी, आज कुछ इलाकों में रहेगी पानी की किल्लत

दिल्ली के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट हैदरपुर फेज 1 से निकलने वाली पीतमपुरा में 900 एमएम पानी की लाइन में बड़े मरम्मत कार्य के कारण रविवार सुबह क्षेत्र में पानी की आपूर्ति कम दबाव में नहीं हो पाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2021, 08:23 AM IST
  • पीतमपुरा में चल रहा मरम्मत का कार्य
  • जनिए दिल्ली के कौन से इलाके होंगे प्रभावित
दिल्लीवासियों की बढ़ेगी परेशानी, आज कुछ इलाकों में रहेगी पानी की किल्लत

नई दिल्ली: दिल्ली जल बोर्ड ने शनिवार को एक बयान में कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों में रहने वाले निवासियों को रविवार की सुबह पीतमपुरा इलाके में मरम्मत कार्य के चलते पानी की किल्लत का सामना करना पड़ेगा.

पीतमपुरा में चल रहा मरम्मत का कार्य 

दिल्ली जल बोर्ड ने अपने बयान में कहा है, वाटर ट्रीटमेंट प्लांट हैदरपुर फेज 1 से निकलने वाली पीतमपुरा में 900 एमएम पानी की लाइन में बड़े मरम्मत कार्य के कारण रविवार सुबह क्षेत्र में पानी की आपूर्ति कम दबाव में नहीं हो पाएगी.

यह भी पढ़िए: Petrol Price: देश में 100 रुपये के पार पहुंची पेट्रोल की कीमत, जानिए किस शहर में क्या है दाम

ये इलाकें रहेंगे प्रभावित

जो क्षेत्र प्रभावित होंगे उनमें इंद्रपुरी, मायापुरी, टोडापुर गांव, नारायणा गांव, नरैना विहार, कृषि कुंज, मानसरोवर गार्डन, राजोरी गार्डन, सुभाष नगर, रमेश नगर, हरि नगर, पंजाबी बाग आदि शामिल हैं.

डीजेबी ने इन क्षेत्रों के निवासियों से पर्याप्त पानी जमा करने की अपील की है और यह भी आश्वासन दिया है कि प्रभावित क्षेत्रों में पानी के टैंकर उपलब्ध होंगे.

यह भी पढ़िए: Driving License को Aadhaar Card से लिंक करना हुआ अनिवार्य, जानिए क्या है प्रोसेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़