Delhi Weather: आज दिल्ली में हो सकती है हल्की बारिश, जानें कितना रहेगा तापमान

दिल्ली में आज मौसम और दिनों के मुकाबले थोड़ा राहत भरा रहा. आज दिल्ली के आसमान में बादल छाए रहने और दिन के समय हल्की बारिश होने की भी संभावना है. राजधानी दिल्ली में आज सुबह आंशिक रूप से बादल छाए रहे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 12:19 PM IST
  • आज दिल्ली में सुहाना रहेगा मौसम
  • दिन के समय हल्की बारिश की संभावना
Delhi Weather: आज दिल्ली में हो सकती है हल्की बारिश, जानें कितना रहेगा तापमान

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के लोगों को पिछले कुछ दिनों से जारी गर्मी और उमस से आज कुछ राहत मिलती दिखाई दे रही है. दिल्ली में आज मौसम और दिनों के मुकाबले थोड़ा राहत भरा रहा. आज दिल्ली के आसमान में बादल छाए रहने और दिन के समय हल्की बारिश होने की भी संभावना है.

आज दिल्ली में सुहाना हो सकता है मौसम

राजधानी दिल्ली में आज सुबह आंशिक रूप से बादल छाए रहे. इसके साथ ही आज दिल्ली में दिन के वक्त बारिश भी हो सकती है. भारत मौसम विज्ञान विभाग ने आज दिन के वक्त दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना जताई है. जिससे दिल्ली वालों को आज गर्मी से राहत मिलती हुई भी दिखाई दे रही है. आईएमडी के एक अधिकारी ने कहा, "आमतौर पर बादल छाए रहेंगे और मंगलवार को हल्की बारिश या बूंदा बांदी होने की संभावना है."

बता दें कि, रविवार को भी दिल्ली के कुछ हिस्सों में बारिश हुई थी. रविवार को मध्य दिल्ली में दोपहर को हल्की बारिश देखने को मिली थी. जिससे दिल्ली वासियों को गर्मी और उमस भरे मौसम से थोड़ी राहत भी मिली थी. 

दिल्ली में कितना रहेगा दिल्ली

दिन का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है. सोमवार को अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 36.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. मौसम कार्यालय ने कहा कि मंगलवार को सुबह साढ़े आठ बजे सापेक्षिक आर्द्रता 81 प्रतिशत थी.

यह भी पढ़ें: Infosys काटेगी अपने कर्मचारियों का वैरिएबल पे, बताई ये बड़ी वजह

यह भी पढ़ें: होम लोन लेने वालों के लिए बुरी खबर, LIC सहित इस कंपनी ने महंगा किया ब्याज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़